उत्तराखंड: गैरसैण में सदन की कार्यवाही अनिश्चित काल के लिए स्थगित

उत्तराखंड: गैरसैण में सदन की कार्यवाही अनिश्चित काल के लिए स्थगित,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

गैरसैंण / भराड़ीसैंण : 1 मार्च को गैरसैंण में शुरु हुए त्रिवेंद्र सरकार के बजट सत्र में सीएम ने 4 मार्च को करीबन 57 हजार करोड़ रुपये का बजट पेश किया। वहीं बता दें कि आज सदन में बजट को पास कराया गया और सीएम समेत तमाम विधायक कोर ग्रुप की बैठक के लिए देहरादून पहुंचे। वहीं बता दें कि सदन की कार्यवाही अनिश्चित काल के लिये स्थगित कर दी गई है। सीएम समेत सभी विधायक बीजापुर गेस्ट हाऊस पहुंचे जहां कोर ग्रुप की बैठक है जिस पर मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ा फैसला लिया जा सकता है।
बता दें कि इसमें शामिल होने के लिए पर्यवेक्षक के रूप में वरिष्ठ भाजपा नेता व छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह अभी देहरादून पहुंचे हैं। ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में चल रहे विधानसभा सत्र से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी देहरादून पहुंचे। इसके अलावा प्रदेश भाजपा कोर ग्रुप के सदस्यों को भी देहरादून बुलाया गया। देहरादून स्थित बीजापुर गेस्ट हाउस पहुंचने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने उनका स्वागत किया। वहीं, सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, अजय भट्ट, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल भी बीजापुर गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं। सदन की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित की गई है। साथ ही शाम तक कोर ग्रुप की बैठक के बाद भाजपा से बड़ी खबर सामने आ सकती है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड सपना भट्ट होगी स्वराज यात्रा की स्टार प्रचारक,(देवधर भट्ट)

Sat Mar 6 , 2021
उत्तराखंड सपना भट्ट होगी स्वराज यात्रा की स्टार प्रचारक,(देवधर भट्ट)प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक देहरादून : आज दिनांक 06 मार्च 2021 को सर्वजन स्वराज पार्टी की महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता पार्टी प्रेस क्लब देहरादून में संम्पन हुई, प्रेस वार्ता को पार्टी के अध्यक्ष डॉ देवेश्वर भट्ट ने संबोधित करते हुये बताया कि […]

You May Like

Breaking News

advertisement