बरेली: नैशनल हाईवे पर ट्रक ने मारी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर बाइक सवार की मौत

नैशनल हाईवे पर ट्रक ने मारी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर बाइक सवार की मौत

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी में नेशनल हाईवे पर शंखा पुल के पास ट्रक ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल सवार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।
जानकारी के अनुसार कस्बे के मोहल्ला नौगवां निवासी अमन पुत्र रामजीमल उम्र 19 बर्ष अपने पड़ोसी संजय के साथ अपने पिता की दवाई लेने उझानी जा रहा था। नेशनल हाईवे पर शंखा पुल के पास पहुंचा तभी ट्रक ने उसकी बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार अमन और संजय गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल को निजी अस्पताल भेज दिया। जहां इलाज के दौरान अमन की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।अमन की मौत से घर मे कोहराम मच गया। अमन के भाई मनोज ने बताया कि पिताजी को पैरालाइसिस है उनकी दवा उझानी से चल रही थी , भाई दोपहर में घर से दवा लेने निकला था। थोड़ी देर बाद उसके एक्सीडेंट की सूचना मिल गई हम अस्पताल पहुँचे तो उसकी मौत हो गई थी ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज: फाइलेरिया की दवा खाने की सलाह दे रहे रामबाबू 

Fri Dec 23 , 2022
फाइलेरिया की दवा खाने की सलाह दे रहे रामबाबू  कन्नौज रिपोर्टर प्रशांत त्रिवेदी उमर्दा ब्लाक के ग्राम अगौस निवासी रामबाबू कुशवाहा, उम्र 62 वर्ष किसानी करते हैं। उन्होंने बताया कि मुझे वर्षों से फाइलेरिया है। निजी चिकित्सकों को दिखाया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस बीच सरकारी चिकित्सकों ने फाइलेरिया बताया […]

You May Like

Breaking News

advertisement