ऑपरेशन करते डॉक्टरों की लापरवाही आई सामने महिला के पेट अंदर ही छोड़ दिया कपड़ा

ऑपरेशन करते डॉक्टरों की लापरवाही आई सामने महिला के पेट अंदर ही छोड़ दिया कपड़ा

कन्नौज रिपोर्टर प्रशांत त्रिवेदी

कन्नौज ।जनपद मुख्यालय के पाल चौराहे पर संचालित हॉस्पिटल एंड मेटरनिटी सेंटर संचालक पर एक व्यक्ति ने पत्नी के गलत इलाज करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली कन्नौज में प्रार्थना पत्र देकर संबंधित डॉक्टर पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की ।
जनपद मुख्यालय से कुछ किलोमीटर दूर स्थित पाल चौराहे पर संचालित एक मेटरनिटी सेंटर मे अहमदपुर रौनी निवासी हाशिम अली पुत्र साकिर अली ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र देते हुए तथाकथित डॉक्टर पर पत्नी के ऑपरेशन करते समय पेट में टावल छोड़ देने का आरोप लगाते हुए बताया की पत्नी का उक्त हॉस्पिटल एंड मेटरनिटी सेंटर ऑपरेशन से बच्चे का जन्म हुआ था ठीक होने पर पत्नी को डिस्चार्ज कर दिया गया लेकिन उसके बाद ही उसके पेट में दर्द होना शुरू हो गया जिसको लेकर पीड़ित अस्पताल पहुंचा तो उसको दर्द और सूजन की दवाई देकर वापस कर दिया गया काफी जांच करवाने के बाद पता चला कि उसकी आंत टावल के कारण भ्रष्ट हो गई जो डॉक्टरों ने लापरवाही से पेट में छोड़ दी गई गलत ढंग से ऑपरेशन करने का आरोप लगाते हुए पीड़ित ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर उचित कार्रवाई करने की मांग की ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सड़क पर खेलते समय एक्का तांगा की चपेट में आने से मासूम की मौत

Thu Dec 29 , 2022
सड़क पर खेलते समय एक्का तांगा की चपेट में आने से मासूम की मौत Kannoj reporter प्रशांत त्रिवेदी कन्नौज। छोटी सी मासूम बच्ची घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी। सड़क पर गुजर रहे एक्का तांगा की चपेट में आने से घायल हो गई। परिजनों ने आनन-फानन में उपचार […]

You May Like

advertisement