बरेली: खनन माफियाओं के दो गुटो में मिट्टी खनन की शिकायत को लेकर हुआ झगड़ा एक घायल

खनन माफियाओं के दो गुटो में मिट्टी खनन की शिकायत को लेकर हुआ झगड़ा एक घायल
बरेली : सी बी गंज थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव स्थित शराब भट्टी चौराहे पर मिट्टी खनन को लेकर दो पक्षों में अवैध खनन व अवैध खनन की शिकायत को लेकर कहासुनी के बाद दोनों गुटों में भिड़ंत हो गई ।जिसमें एक पक्ष का राशिद घायल अवस्था में पहुंचा थाने पहुंचा घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी ।

मामला गत दिवस का है जहॉ थाना सी बी गंज के हमीर पुर गॉव के चौराहे के पास का बताया गया है। जहॉ खेतों से जे सी बी मशीन से हो रहे । अवैध मिट्टी खनन की वीडियो व सूचना देने के शक में खनन माफियाओं के दो गुट आपस में लड़ गये। जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हो गये ।जिसमें एक पक्ष के राशिद ग्राम धनिया घायल अवस्था में थाने पर पहुंचे और घायल पीड़ित ने थाना पुलिस को बताया की दूसरे पक्ष के लोगों ने खनन की सूचना उच्चाधिकारियों को देने के शक में व वीडियो बनाने की बात कहकर मेरे साथ चार पांच लोगों ने लाठी- डन्डो़ं से बुरी तरह से मारापीटा है । मौके पर मौजूद आस पास के गॉव बालों ने बड़ी मुशकिल से मुझे बचाया है । जिसकी वजह से मेरे मुहं व शरीर में काफी चोट आई है । जिसकी शिकायत देने थाने आया हूं ।लेकिन थाना पुलिस ने उल्टा मुझे ही थाने में बैठा दिया और दूसरे पक्ष के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की है । समाचार लिखे जाने तक एक पक्ष का पीड़ित घायल राशिद थाने पर ही बैठाया गया है। वहीं जब थाना पुलिस से इस झगड़े के सम्बंध में जानकारी की गई । तो थाना पुलिस ने इस तरह की घटना से ही इन्कार कर दिया । और आज सुबह होने के बाद पीड़ित को भी छोड़ दिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: ज्ञानदीप सेवा समिति ने नव वर्ष के उपलक्ष में क्षेत्र की जनता को किया " चाय और बिस्कुट " का वितरण

Sun Jan 1 , 2023
ज्ञानदीप सेवा समिति ने नव वर्ष के उपलक्ष में क्षेत्र की जनता को किया ” चाय और बिस्कुट ” का वितरण दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : ज्ञानदीप सेवा समिति द्वारा नववर्ष की प्रातः बेला पर 83 मंदिर गली में से गुजरने बाले राहगीरों को ठंड से बचाते हुए समिति के […]

You May Like

advertisement