उत्तराखंड: युवा आभार रैली में पहुँचे सीएम धामी,

सागर मलिक

स्लग – युवा आभार रैली में पहुचे सीएम
रिपोर्ट – जफर अंसारी
स्थान – हल्द्वानी

एंकर – हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नकल विरोधी कानून की आभार रैली में शिरकत की। इस दौरान युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। आभार रैली में केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा सहित कई विधायक भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा की नकल विरोधी कानून बनाने के पीछे सरकार की मंशा युवाओं के भविष्य को बेहतर करना है।

देश में उत्तराखंड पहला राज्य है जहां सबसे कठोर नकल विरोधी कानून बना है। सीएम धामी ने कहा कि हम युवाओं के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं को और भी पारदर्शी बनाने के लिए समूह ग की भर्तियों में साक्षात्कार खत्म करने का निर्णय ले रहे हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि यह सरकार पारदर्शी और कठोर नकल विरोधी कानून लेकर आई है जिसका फायदा गरीब घर के नौजवान युवाओं को होगा, आभार रैली में नैनीताल उधम सिंह नगर के युवाओं ने भाग लिया।
वही G 20 सम्मेलन को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि G 20 सम्मेलन में उत्तराखंड को तीन कार्यक्रम मिले हैं जिसमें सबसे पहला कार्यक्रम रामनगर में होना है और हमने उसकी सभी तैयारियां शुरू कर दी है।

बाइट – पुष्कर सिंह धामी, मुख्यमंत्री, उत्तराखंड ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: दीपक ब्ल्यूटिया बोले धामी सरकार को सब हरा-हरा नजर आ रहा है,

Wed Mar 1 , 2023
स्लग – धामी सरकार को सब हरा ही हरा नजर आ रहा है… दीपक ब्ल्यूटिया रिपोर्ट – जफर अंसारी स्थान – हल्द्वानी एंकर – सीएम धामी के हल्द्वानी दौरे और नकल विरोधी कानून पर आयोजित आभार रैली के तुरंत बाद कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक ब्ल्यूटिया ने एक पत्रकार वार्ता […]

You May Like

Breaking News

advertisement