बरेली: कोल्ड ड्रिंक की बोतल में निकली छिपकली परिवार में मचा हड़कम्प

कोल्ड ड्रिंक की बोतल में निकली छिपकली परिवार में मचा हड़कम्प

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली। कोल्ड ड्रिंक की बोतल को जैसे ही परिवार के लोगों ने मेहमान को देने के लिए खोला सभी के उस समय होश उड़ गए जब बोतल में छिपकली निकली। युवक ने इसकी शिकायत कोल्ड ड्रिंक कंपनी के टोल फ्री नम्बर पर की है। वह थाने में भी इसकी शिकायत करेंगे। वहीं अगर कोई भी इस कोल्ड ड्रिंक पी लेता तो बड़ा हादसा हो सकता था।
थाना कैंट के गांव काधरपुर के रहने वाले गुड्डू अबी ने बताया होली से कुछ दिन पहले नरियावल के गांव पदारथपुर से किराने की दुकान से कोल्ड ड्रिंक की बंद पांच बोतल खरीदी थीं। उसको खरीद कर घर के फ्रिज में रख दिया था। जब होली मिलने आए रिश्तेदार को पिलाने के लिए बोतल फ्रिज से बाहर निकाली। तभी अचानक से परिवार के लोगों की नजर बोतल पर पड़ी। बोतल के अंदर छिपकली दिखाई दी। जिससे परिवार और आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गुड्डू ने बताया समय रहते इसका पता चल गया नहीं तो इससे कोई बड़ा हादसा हो सकता था और लोगों की जान भी जा सकती थी। ऐसी कंपनियों पर प्रशासन आखिर क्यों कार्यवाही नहीं करता है। उसने इसकी शिकायत कंपनी के टोल फ्री नंबर पर की है और वह इसकी शिकायत थाने में भी करेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मनकरी गांव के दबंग लड़कों ने मैरिज हाल के पास घेरकर एक युवक को पीट कर किया गंभीर रूप से घायल

Sat Mar 11 , 2023
मनकरी गांव के दबंग लड़कों ने मैरिज हाल के पास घेरकर एक युवक को पीट कर किया गंभीर रूप से घायल दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी में मनकरी गांव के दबंग लड़कों ने एक युवक को जमकर पीटा, थाने में लिखित तहरीर के आधार पर सीमा पत्नी गंगाराम […]

You May Like

Breaking News

advertisement