कुरुक्षेत्र के व्यवसायी एवं इनेलो प्रदेश सचिव को मिली इंटरनेशनल नंबर व्हाट्सएप कॉल से धमकी

कुरुक्षेत्र के व्यवसायी एवं इनेलो प्रदेश सचिव को मिली इंटरनेशनल नंबर व्हाट्सएप कॉल से धमकी।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

इंटरनेशनल कॉल के माध्यम से की गई 50 लाख की डिमांड, उसे व उसके परिवार को खत्म करने की धमकी।
 
कुरुक्षेत्र, 17 मार्च : कुरुक्षेत्र के व्यवसायी एवं इंडियन नैशनल लोकदल के प्रदेश सचिव सोहन लाल उर्फ़ सोनू शर्मा को 50 लाख की डिमांड करते हुए जान से मारने की धमकी मिली है। साथ ही उनके भाई संदीप शर्मा एवं परिवारों को भी काल करने वालों ने खत्म करने की धमकी दी है। पुलिस को दी शिकायत में सोहन लाल उर्फ़ सोनू शर्मा ने कहा कि उसकी कुरुक्षेत्र की पीपली अनाज मंडी में आढ़त की दुकान है और वह प्रॉपर्टी की खरीद फरोख्त का काम करता है। गत दिवस जब वह इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय सिंह चौटाला के साथ गुरुग्राम में पदयात्रा में भाग ले रहा था। उस समय इंटरनेशनल नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले आरोपी ने कहा कि रुपये बहुत कमा लिए। इसके बाद आरोपी ने शिकायतकर्ता को कहा कि वह उसे व उसके घर वालों को अच्छी तरह जानता है। 50 लाख का इंतजाम कर लो। कब, कहां और कैसे देने है। उसके लिए हम दोबारा कॉल करेंगे। अगर 50 लाख रुपये नहीं दिए और पुलिस को बताया तो उसे व उसके परिवार को खत्म कर देंगे। सोनू शर्मा ने बताया कि उनके बड़े भाई संदीप शर्मा की जान को भी खतरा है। भाई संदीप शर्मा प्राइवेट एयरलाइन का संचालन करते हैं और गुरुग्राम में ही रहते हैं। सोनू शर्मा ने कहा कि एक फिर से किसी अन्य नंबर से इंटरनेशनल व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल के माध्यम से फिरौती मांगने वाले ने फिर वही बात दोहराई और कहा कि तुझे अपने बच्चे प्यारे नही लगते हैं। उन्होंने उसका इंतजाम कर लिया है। अब हम फिरौती की रकम अपने आप ले लेंगे। पुलिस कार्रवाई की तो उसका अंजाम बहुत बुरा होगा। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की आगामी जांच शुरू कर दी।
पीड़ित सोहन लाल उर्फ सोनू ने बताया कि फिरौती मांगे जाने के बाद से उनका परिवार सुरक्षित नहीं है। रात की नींद भी नहीं आ रही है। हर समय परिवार यह सोचता रहता है कि न जाने क्या होगा। फिरौती मांगे जाने से वह उसका भाई डॉ. संदीप, विक्रम व समस्त परिजन सहमे हुए हैं।
पीड़ित व्यवसायी एवं इनैलो नेता संदीप शर्मा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के अध्यक्ष सत्य प्रकाश गुप्ता 23 वें वैवाहिक अग्रवाल परिचय सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे

Fri Mar 17 , 2023
श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के अध्यक्ष सत्य प्रकाश गुप्ता 23 वें वैवाहिक अग्रवाल परिचय सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र से भारी संख्या में समाज के लोग परिचय सम्मेलन में शामिल होंगे।उत्तर भारत का ऐतिहासिक होगा विवाह योग्य अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन। […]

You May Like

Breaking News

advertisement