कस्बे में मामूली विवाद के चलते दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट

कस्बे में मामूली विवाद के चलते दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली: फतेहगंज पश्चिमी में कस्बे में पुराने विवाद के चलते देर शाम आशीष अग्रवाल के भाई लकी अग्रवाल और कैलाश शर्मा का भतीजा रवि मामूली बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में लड़ गए। दोनो तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक होली पर अंतर्राष्ट्रीय वैश्य सम्मेलन के युवा जिला अध्यक्ष आशीष अग्रवाल के भाई लकी अग्रवाल पुत्र उमेश अग्रवाल और दूसरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल व्यापार के अध्यक्ष कैलाश शर्मा के भतीजे रवि पुत्र मुन्ना लाल ठेकेदार के बीच पहले कहासुनी फिर हाथापाई हो गई थी। उस समय कुछ लोगो ने दोनो में बीच बचाव करा दिया था। शुक्रवार देर शाम रवि कस्बे की मुख्य वाजार सब्जी मंडी चौक में लकी अग्रवाल के रेस्टोरेंट पर पहुँच गया। वहां किसी बात या पुरानी बात को लेकर दोनो के बीच पहले कहासुनी गाली गलौज और उसके बाद दोनों आपस में मारपीट हो गई। देखते ही देखते ही भीड़ इकट्ठी हो गई और लोगों का हुजूम जमा हो गया। सूचना मिलने पर दोनो व्यापार मंडल अध्यक्ष आशीष अग्रवाल और कैलाश शर्मा, गोविंद कुमार गुप्ता उर्फ सीपू, जगत सिंह उर्फ सनी, मयंक अग्रवाल आदि ने मौके पर पहुँच कर बीच बचाव करा दिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। लकी अग्रवाल ने बर्गर,चाउमीन मोमो खाने के बाद 200 रुपये नही देने का आरोप लगाया है, और रवि ने होली पर हुए विवाद के दौरान उसकी गाड़ी का शीशा टूटा नही डलवाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुटी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रदेश के आहवान पर हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरूआत नबावगंज के ब्लाक भदपुरा से क्योलड़िया पर जाकर हुआ समापन

Sun Mar 19 , 2023
‌ प्रदेश के आहवान पर हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरूआत नबावगंज के ब्लाक भदपुरा से क्योलड़िया पर जाकर हुआ समापन दीपक शर्मा (संवाददाता ) बरेली : आज प्रदेश के आहवान पर चल रहे हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत आज नवाबगंज विधानसभा के ब्लॉक भदपुरा से जिला […]

You May Like

Breaking News

advertisement