ऋषिकेश: नव विवाहित गंगा तट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता,

सागर मलिक

ऋषिकेश: ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग के शिवपुरी में स्थित पैराडाइज कैंप में पति के साथ ठहरी एक नव विवाहिता शनिवार की देर रात गंगा तट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

नव विवाहिता कैंप के पास ही वीडियो कालिंग पर ननद के साथ बात कर रही थीं। उसकी एक चीख सुनाई दी, जिसके बाद वह लापता हो गई। घटनास्थल से मोबाइल और चप्पल बरामद हुई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि पैराडाइज कैंप में हिमांशु पचौरी और उनकी पत्नी नंदिनी (20 वर्ष) निवासी ग्राम ऊसायनी, फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश शनिवार से ठहरे थे। नंदिनी और हिमांशु का विवाह इस वर्ष 10 फरवरी को हुआ था।

शनिवार की रात दोनों ने खाना खाया। जिसके बाद नंदिनी ने रात करीब 11 बजे अपने पति को कोल्डड्रिंक लेने के लिए भेजा। वह खुद मोबाइल पर वीडियो कालिंग के जरिये ननद से बातचीत कर रही थीं। बात करते-करते वह गंगा तट की ओर चली गई।

वहीं हिमांशु दुकान से लौट रहा था कि इस दौरान नंदिनी के चिल्लाने की आवाज सुनी। जिसके बाद आवाज खामोश हो गई। हिमांशु ने गंगा तट की ओर दौड़ लगा दी, मदद के लिए कैंप कर्मचारियों को भी बुला लिया। मौके पर एक पत्थर के ऊपर मोबाइल की लाइट चमक रही थी, थोड़ी दूरी पर एक चप्पल पड़ी थी, पर नंदिनी कहीं पर नहीं थीं।

हिमांशु का कहना है कि पास में पानी इतना भी ज्यादा नहीं था कि कोई इसमें डूब जाए। वहीं रविवार को सूचना पाकर हिमांशु के बड़े भाई विक्रम पचौरी, छोटी बहन व अन्य स्वजन पहुंच गए। पुलिस ने राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की मदद से नंदिनी की गंगा में तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

पूछताछ के दौरान कैंप कर्मियों ने पुलिस को बताया कि यहां आस-पास क्षेत्र में हाथी की भी आमद होती है। जांच के दौरान हाथी के कोई भी पैरों के निशान फिलहाल पुलिस को नहीं मिले हैं। पुलिस आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: शिक्षा विभाग से बड़ी खबर, अन्य राज्यों में शिक्षकों की प्रतिनियुक्ति रद्द,

Mon Mar 20 , 2023
सागर मलिक देहरादून: उत्तराखंड शिक्षा विभाग से बड़ी खबर सामने आ रही है विभागीय मंत्री द्वारा दिल्ली, यूपी, बिहार में सेवा दे रहे उत्तराखंड के शिक्षकों की प्रतिनियुक्ति को रद्द कर दिया गया है। शिक्षा मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत ने शिक्षा सचिव को इस बाबत निर्देश दिए हैं। इसके […]

You May Like

Breaking News

advertisement