तेज रफ्तार बाइक के धक्के से घायल अधेड़ की ईलाज के दौरान मौत,भोज से खाना खाकर लौट रहा था घर

तेज रफ्तार बाइक के धक्के से घायल अधेड़ की ईलाज के दौरान मौत,भोज से खाना खाकर लौट रहा था घर

मेंहनगर (आजमगढ़) स्थानीय थाना क्षेत्र के जाफर पुर गांव निवासी पेशे से चालक लाल बहादुर चौहान उम्र 53 वर्ष पुत्र स्व०राम बचन की बीती रात सड़क दुर्घटना में मौत।
बताते चलें बीती रात गौरा गांव एसडीएम आवास के बगल में मेंहनगर -बिन्द्राबाजार मुख्य सड़क के किनारे नव-निर्मित मकान के गृह प्रवेश भोज में शामिल होने आए मृतक लाल बहादुर चौहान खाना खाकर घर वापस जाने के लिए सड़क पर चढ़ने लगे कि सामने दिशा से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक से जोरदार धक्का लगने से बुरी तरह घायल हो गया। जबकि बाइक सवार भागने में सफल रहा।घायल लाल बहादुर को आनन फानन में नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मेंहनगर लाया गया, जहां डाक्टरों ने लाल बहादुर को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर शव को मोर्चरी हाउस भेजवाया।
मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। जबकि दुसरे नंबर पर भाई जय प्रकाश भी तीन वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई है। मृतक के पास तीन पुत्रियां हैं जो शादीशुदा हैं और अपने घर है। जबकि एक पुत्र हैं जिसकी शादी होनी बाकी है। मृतक पेशे से चालक था और जीप चलाकर परिवार का भरत पोषण करता था। वहीं लाल बहादुर की अचानक मौत से पत्नी कुसुम सदमे में हैं और रो-रोकर बेहोश हो जा रही है। घटना से संबंधित बाइक सवार की पुलिस तलाश कर रही है। मृतक के पुत्र ने घटना के बाबत स्थानीय थाना में तहरीर दिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लड्डू गोपाल के जन्मदिवस पर कराया अमृतवेला प्रभात सोसायटी की ओर से सत्संग

Fri Jun 16 , 2023
लड्डू गोपाल के जन्मदिवस पर कराया अमृतवेला प्रभात सोसायटी की ओर से सत्संग फ़िरोज़पुर 15 जून [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= बेरी मोहल्ला स्थित श्री गौरव शर्मा के ग्रह स्थान पर लड्डू गोपाल जी के जन्मदिन पर अमृत वेला प्रभात सोसाइटी के सदस्यों ने सत्संग किया जिसमें भारी संख्या में […]

You May Like

Breaking News

advertisement