बरेली : प्रभारी सीएमएस पर छेड़छाड़ का लगा आरोप एलटी के आरोपों से तीन सौ बैड अस्पताल में मचा हड़कंप

प्रभारी सीएमएस पर छेड़छाड़ का लगा आरोप एलटी के आरोपों से तीन सौ बैड अस्पताल में मचा हड़कंप

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : तीन सौ बैड अस्पताल में प्रभारी सीएमएस पर लैब टेक्नीशियन ने छेड़छाड़ और संबंध बनाने के दबाव जैसे गंभीर आरोप लगाये हैं। जिसके बाद से तीन सौ बैड अस्पताल में मामला चर्चा का बिषय बन गया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि चार दिन पहले सीएमओ को दिये शिकायती पत्र में अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। पीड़ित का आरोप है कि स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारी आरोपी डॉक्टर को बचाने का प्रयास कर रहे हैं।
दरअसल तीन सौ बैड अस्पताल में आउटसोर्सिंग कर्मी लैब टेक्नीशियन ने आठ जुलाई को मुख्य चिकित्साधिकारी को एक शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि तीन सौ बैड अस्पताल में एक वरिष्ठ चिकित्सक जो कि सीएमएस के इंचार्ज हैं, जो आए दिन परेशान करता है और अस्पताल के कमरे में बुलाकर उनके साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करता है और जबरदस्ती अपने साथ संबंध बनाने का दबाव बनाता है। और उन्होंने बताया कि विरोध करने पर वरिष्ठ डॉक्टर नौकरी से निकालने की धमकी देता है। वहीं बताया कि प्रभारी इंचार्ज द्वारा कई बार उनकी अनुपस्थिति भी लगा दी गई थी। जबकि उन्होंने अस्पताल में कार्य भी किया था। तथा अस्पताल में कार्य करने के सबूत भी दिए जाने के बाद भी उपस्थिति नहीं लगाई गई।
वहीं सीएमओ डॉक्टर बलवीर सिंह ने बताया कि यह मामला मेरे संज्ञान में है । जांच कराने के बाद यथोचित कार्यवाही की जायेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: 14 जुलाई को एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन

Thu Jul 13 , 2023
14 जुलाई को एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सहायक निदेशक (सेवायोजन) त्रिभुवन सिंह ने बताया कि जनपद के आकांक्षात्मक विकास खण्डों में रोजगार मेले का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है , जिसके क्रम में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, माडल कॅरियर सेन्टर एवं उ0प्र0 कौशल विकास […]

You May Like

advertisement