हरियाणा चैंबर आफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री के प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त से मुलाकात की

हरियाणा चैंबर आफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री के प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त से मुलाकात की।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

उद्योगपतियों एवं व्यवसायियों ने बरसात व बाढ़ से हुई हानि से अवगत कराया।

कुरुक्षेत्र, 17 जुलाई : हरियाणा चैंबर आफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री के एक प्रतिनिधिमंडल ने चेयरमैन डा. नरेंद्रपाल गुप्ता की अध्यक्षता में सोमवार को उपायुक्त से मुलाकात की और उन्हें भारी बरसात के कारण आई बाढ़ से व्यापार जगत को हुई हानि से अवगत कराया। इस प्रतिनिधिमंडल में डा. वीरेंद्र सिंघल महासचिव, सुदर्शन अग्रवाल उप प्रधान, राजेश सिंगला उप प्रधान व मंगेश्कर सिंघी सलाहकार भी शामिल रहे।
डा. गुप्ता ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल ने शाहबाद, शाहबाद से पीपली, पीपली से खेड़ी रामनगर और पिहोवा तहसील में हुई हानि के बारे में सरकार को अवगत करवाया है। एच.सी.सी.ई. ने सरकार से सहयोग एवं अपील की है कि कुरुक्षेत्र को बाढ़ पीड़ित क्षेत्र घोषित किया जाए। उद्योगों एवं व्यवसायियों को जी.एस.टी. टैक्स अदायगी में तीन महीने की छूट दी जाए। गुप्ता ने कहा कई जी.एस.टी., आई.टी. एवं अन्य रिटर्न देय तिथि को तीन महीने की अवधि के लिए बढ़ाया जाए। साथ ही जिस स्थान पर पानी का रुका है, उस स्थान पर पुलिया या अन्य साधनों से पानी का रुकाव स्थाई रूप से खोला जाए। उपायुक्त ने उद्योगपतियों एवं व्यवसायियों की अपील को सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।
हरियाणा चैंबर आफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री के चेयरमैन डा. नरेंद्रपाल गुप्ता।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पानी की दरें बढ़ाने पर विस अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने जताया असंतोष

Mon Jul 17 , 2023
पानी की दरें बढ़ाने पर विस अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने जताया असंतोष। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 एचएसवीपी के निर्णय को वापस करवाने के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र।कहा-कोरोना में दी गई राहत की अब वसूली करना गलत।हाउस ओनर वेलफेयर फेडरेशन की मांग से करवाया […]

You May Like

advertisement