मध्य प्रदेश //रीवा /नशा मुक्त भारत अभियान के तहत आज 17 मार्च 2021 को कोठी कंपाउंड शिव मंदिर के सामने भिक्षा मांगने वाले भाई बहनों के चरण धोकर उनकी आरती उतारकर फल वितरण कर उनसे नशा न करने की प्रार्थना की गई।

मध्य प्रदेश //रीवा /नशा मुक्त भारत अभियान के तहत आज 17 मार्च 2021 को कोठी कंपाउंड शिव मंदिर के सामने भिक्षा मांगने वाले भाई बहनों के चरण धोकर उनकी आरती उतारकर फल वितरण कर उनसे नशा न करने की प्रार्थना की गई।

ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934

शहीद भगत सिंह सेवा समिति के अध्यक्ष सुजीत द्विवेदी ने भिक्षा मांगने वाले भाई-बहनों के चरण धोए उनकी आरती उतारी और फल वितरण किए।सुजीत द्विवेदी ने कहा कि समाज में बढ़ती नशाखोरी एक चिंता का विषय है हम सब को आगे आना होगा सोचना होगा समझना होगा तभी इसके सुखद परिणाम सामने आएंगे।हमारे बच्चों की जिंदगी बहू बेटियों का मान सम्मान हम सबकी जिम्मेदारी बनती है अगर हमारे बच्चों का भविष्य ही समाप्त हो जाएगा तो हम सबके जिंदा रहने का क्या मतलब रह जाएगा।आज नौजवानों की जितनी संख्या भारत में है दुनिया के किसी भी देश में नहीं है भारत अगर विश्व शक्ति बनेगा तो इसी युवा शक्ति के दम पर इसीलिए हमें अपने नौजवानों को नशे से दूर रखना होगा। ईश्वर ने हम सब को एक समान पैदा किया है कोई छोटा और बड़ा नहीं होता है। हम रीवा जिले के समस्त भाइयों बहनों से अनुरोध करते हैं कि समय के रहते नशे को त्याग दें अन्यथा समय बीतने के बाद कुछ भी हाथ नहीं आएगा। आज के कार्यक्रम में शहीद भगत सिंह सेवा समिति के अध्यक्ष सुजीत द्विवेदी कास्ट हरनाथ भारत सरकार उमा द्विवेदी वसुंधरा द्विवेदी। और इसके अलावा शासकीय कलापथक दल के महेंद्र सिंह तिवारी नरेंद्र मिश्रा शारदा प्रसाद और इंद्र लाल आदि उपस्थित रहे।
बचा लो जीवन यही है नारा नशा मुक्त हो देश हमारा।
जिंदगी की तलाश में हम मौत के कितने करीब आ गए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश /रीवा /युवाओं के प्रयास से दो लोगों को मिली नई जिन्दगी

Wed Mar 17 , 2021
मध्य प्रदेश /रीवा /युवाओं के प्रयास से दो लोगों को मिली नई जिन्दगी ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934 रक्त दान करके देखे बडा ही आत्मीय संतोष मिलता है डाॅ जैनुल खान जिलसमन्वयक व्ही एच ए आईप्रयास रक्तदान सेवा संगठन ने सोशल मीडिया में लगाई थी जान बचाने की […]

You May Like

advertisement