मुबारकपुर आज़मगढ़: मुबारकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भटौरा में 20 वर्षिय युवती का दिन में 2 बजे पेड़ पर लटका शव मिला, मची सनसनी

मुबारकपुर आज़मगढ़

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भटौरा में 20 वर्षिय युवती का दिन में 2 बजे पेड़ पर लटका शव मिला। मची सनसनी
सूचना मिलते ही परिजन तथा ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और देखते ही देखते काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गयी और लोगों ने सठियाओं – मुबारकपुर मुख्य मार्ग भटौरा चौराहा को जाम कर दिया प्राप्त जानकारी के अनुसार संगीता सोनकर उम्र ( 18 ) पुत्री प्रभुनाथ सोनकर गाँव से 200 मीटर की दूरी पर शीशम के पेड़ पर दुपट्टा से लटकता शव देख हड़कंप मच गया क्षेत्र के लोगों में यह खबर आग की तरफ फैल गयी स्थानीय लोगों ने 112 एवं स्थानीय थाना पर फोन पर सूचना दी लेकिन घण्टों बाद पुलिस पहुंची पुलिस को देर से पहुंचने पर ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर सठियाओं मुबारकपुर मुख्य मार्ग को जाम जर दिया वहीँ परिजनों जा कहना है कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है।
परिजनों ने साज़िश के तहत हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि यह घटना लेखपाल और चौकी इंचार्ज के गलत रवैये से हुई है और क्षेत्रीय लेखपाल एवं चौकी प्रभारी सठियाओं के विरुद्ध गुस्सा फूट गया और मांग करने लगे कि मौके पर लेखपाल और चौकी इंचार्ज आएं तभी जाम हटेगा। साथ ही साथ दोषियों के खिलाफ जांच कर कार्यवाही की जाए।
वहीँ आलाधिकारियों को जानकारी होते ही घटना स्थल पर एसपी सिटी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँच गयी घण्टों बाद एसपी सिटी और सीओ सदर के समझाने बुझाने के बाद जाम को समाप्त किया गया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सड़क दुर्घटना से बचाव हेतु घुमन्तू पशुओं में लगाया गया रेडियम बेल्ट एवं ईयर टैगिंग

Fri Jul 28 , 2023
   जांजगीर चांपा 28 जुलाई 2023/ कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी के निर्देश पर जिले में सुचारू आवागमन हेतु प्रमुख मार्गों पर बैठे या विचरण कर रहे पशुओं को रेडियम बेल्ट एवं टैगिंग किया जा रहा है। पशु चिकित्सा सेवाएं विभाग के उप संचालक डॉ. ए. एल. सिंह ने बताया […]

You May Like

Breaking News

advertisement