नवनियुक्त जजपा यूथ हल्का थानेसर प्रधान विक्की नंदा का हुआ भव्य स्वागत

नवनियुक्त जजपा यूथ हल्का थानेसर प्रधान विक्की नंदा का हुआ भव्य स्वागत।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

थानेसर हल्का के 500 से अधिक बूथ योद्धाओं ने किया अभिनंदन।

कुरूक्षेत्र, 18 सितंबर :
जननायक जनता पार्टी के नवनियुक्त थानेसर यूथ हलका प्रधान विक्की नंदा का आज सेक्टर 3 स्थित पार्टी कार्यालय में भव्य स्वागत किया गया। इस स्वागत समारोह में थानेसर हल्का के 500 से अधिक पार्टी के बूथ योद्धा खुली जीप में नवनियुक्त प्रधान को उनके घर से पार्टी कार्यालय तक मोटरसाइकिल रैली के रूप में लेकर पहुंचे। पार्टी कार्यालय पहुंचने पर नवनियुक्त थानेसर हल्का प्रधान ने सबसे पहले पार्टी के सभी शीर्ष नेताओं का आभार प्रकट किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेताओं ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है, वह पूरी निष्ठा और लगन के साथ उस जिम्मेदारी को निभाएंगे। थानेसर हल्के में अधिक से अधिक लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि युवा देश का भविष्य है ऐसे में अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी के साथ जोड़ना उनकी मुख्य प्राथमिकता रहेगी। इस मौके पर हरियाणा एग्रो के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ जजपा नेता कुलदीप सिंह मुल्तानी, जिला अध्यक्ष कुलदीप जखवाला,शहरी जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी योगेश शर्मा, जोगध्यान , जसबीर पंजेटा,शेर सिंह ढांडा, सैनिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, सुरेश, वीरेंद्र देवेंद्र राणा आदि मौजूद रहे।
सीकर में होने वाली रैली को लेकर लगाई ड्यूटिया।
पार्टी कार्यालय में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान बूथ योद्धाओं की 25 सितंबर को राजस्थान के सीकर में आयोजित होने वाले रैली को लेकर ड्यूटिया लगाई गई। कुरुक्षेत्र जिले से हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं की इस रैली में भागीदारी हो, इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए सभी युवाओं को की ड्यूटिया लगाई गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भगवान को भोग लगाने की बजाय किसी भूखे को भोजन कराएं तो भगवान जरूर खुश होंगे : हरीश वर्मा

Mon Sep 18 , 2023
भगवान को भोग लगाने की बजाय किसी भूखे को भोजन कराएं तो भगवान जरूर खुश होंगे : हरीश वर्मा। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।ब्यूरो चीफ – संजीव कुमारी। हिसार 18 सितंबर : यदि हम इस लायक हों कि किसी भूखे को भोजन करवा सकें या किसी जरूरतमंद के […]

You May Like

Breaking News

advertisement