बिहार अररिया: जोगबनी मे नही रुक रहा नशे का कारोबार, नित्य नए चेहरे हो रहे गिरफ्तार

जोगबनी मे नही रुक रहा नशे का कारोबार, नित्य नए चेहरे हो रहे गिरफ्तार

अररिया
अररिया के जोगबनी टिकुलिया बस्ती के समीप इन्दिरा नगर मे पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की रात एक घर मे छापामारी कर भारी मात्रा नशीली दवाई का इंजेक्शन के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार किया है ।इस संबंध मे थानाध्यक्ष भगतलाल मंडल ने बताया कि मंगलवार की देर संध्या टिकुलिया बस्ती इंद्रानगर में छापामारी कर 1985 पीस नशीली सुई के साथ गजेंद्र सिंह को उसके टिकुलिया स्थित घर से गिरफ्तार किया गया है।यह सफलता पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर मिली। छापामारी अभियान में थानाध्यक्ष के अलावा प्रशिक्षु पुअनि कुणाल श्रीवास्तव सहित थाना के अन्य बल शामिल थे।थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में बुधवार को अररिया भेजा गया है।
उल्लेखनीय है कि इस इलाके मे पुलिस व एसएसबी की समय समय पर अभियान तथा सूचना के आधार पर कार्रवाई होती रही है।इसके बावजूद जोगबनी में नशीली दवाओं के कारोबार रूक नहीं रहा है।नित्य दिन नए नए चेहरे पुलिस पकड़ मे आ रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार अररिया: अधिवक्ता संघर्ष समिति ने अनुमंडलीय सिविल कोर्ट कार्यारंभ को लेकर दिया एकदिवसीय धरना

Thu Sep 21 , 2023
अधिवक्ता संघर्ष समिति ने अनुमंडलीय सिविल कोर्ट कार्यारंभ को लेकर दिया एकदिवसीय धरना अररियाफारबिसगंज अनुमंडल मुख्यालय में बार एसोसिएशन और एडवोकेट एसोसिएशन की ओर से अधिवक्ता संघर्ष समिति के बैनरतले अधिवक्ताओं ने धरना दिया।धरना दे रहे अधिवक्ता फारबिसगंज अनुमंडल न्यायालय का कार्यारंभ शुरू करने की मांग को लेकर एक दिवसीय […]

You May Like

Breaking News

advertisement