अपनी यादगार सेवाओं के लिए निवर्तमान DCs को सम्मानित कर ,नए DC का किया स्वागत

हरदीप जम्वाल
श्रीनगर, मार्च 20: संभागीय आयुक्त कश्मीर, पांडुरंग के पोल ने आज सभी आउटगोइंग डिप्टी कमिश्नरों को उनकी यादगार सेवाओं के लिए एक स्मृति चिन्ह भेंट किया और रॉयल ज्वाइन गोल्फ कोर्स चेशमाशाही, श्रीनगर में आयोजित एक छोटे और सुशोभित समारोह में नए शामिल हुए डीसी का स्वागत किया।
इस अवसर पर, डॉ। शाहिद इकबाल चौधरी, शफकत इकबाल, शक्तावत अज़ाज भट, राघव लंगर, जी.एन. इटू और अंशुल गर्ग सहित पूर्व डीसी को एक गर्मजोशी से विदा किया गया। डिव कॉम ने अपने कार्यकाल के दौरान अपने यादगार सेवाओं के लिए पूर्व डीसी की प्रशंसा की।
उन्होंने डीसी श्रीनगर, मोहम्मद एजाज असद, डीसी गांदरबल, कृतिका ज्योत्सना, डीसी कुलगाम, डॉ। बिलाल मोही-उद-दीन, डीसी पुलवामा, आधार-उल-हक चौधरी और डीसी अनंतनाग पीयूष सिंगला का स्वागत किया।
नए डीसी का स्वागत करते हुए, डिव कॉम ने आशा व्यक्त की कि वे पूर्ण समर्पण के साथ काम करेंगे और अपने जिलों में शीघ्र सार्वजनिक सेवा वितरण और शीघ्र विकास कार्य सुनिश्चित करेंगे।
इस अवसर पर, डिव कॉम ने अतिरिक्त आयुक्त कश्मीर बिलाल अहमद भट को भी सम्मानित किया, जो मार्च -31 में समाप्त हो जाएंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जल शक्ति अभियान -2021 के शुभारंभ के लिए डिवा कॉम ने तैयारियों की समीक्षा

Sun Mar 21 , 2021
हरदीप जम्वाल जल शक्ति अभियान -2021 के शुभारंभ के लिए डिवा कॉम ने तैयारियों की समीक्षा जल संरक्षण कार्यों को तेजी से पूरा करने पर तनावश्रीनगर, मार्च 20: संभागीय आयुक्त कश्मीर पांडुरंग के पोल ने आज मनरेगा के तहत एकीकृत जल प्रबंधन योजना और जल संरक्षण कार्यों में प्रगति की […]

You May Like

advertisement