देहरादून: एसएसपी देहरादून के निर्देश का असर, सघन चेकिंग के दौरान पकड़ी 23 पेटी अवैध शराब,

वी वी न्यूज

देहरादून, 01 अक्टूबर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह के निर्देशों का असर दिखाई देने लगा हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून ने कुछ दिन पूर्व ही बॉर्डर क्षेत्रों का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था को और अधिकता मजबूत करने के निर्देश दिये थे। बॉर्डर एरिया में सघन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 23 पेटी अवैध शराब, बियर पकड़ी हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा सभी इंटरस्टेट बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक मजबूत करने तथा बॉर्डर से आने जाने वाले लोगों व वाहनों पर सतर्क निगरानी रखने के सभी संबंधित थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए थे। उक्त निर्देशों के क्रम में आज कुल्हाल चौकी पर चैकिंग के दौरान पुलिस द्वारा हिमाचल प्रदेश की तरफ से आ रही एक स्कोडा कार को चेकिंग के लिये रोकने का प्रयास किया तो चालक ने गाड़ी को भगा दिया, जिस पर पुलिस द्वारा उक्त वाहन का पीछा करके 4 किलोमीटर की दूरी पर उक्त वाहन को पकड़ लिया। वाहन चालक और एक अन्य व्यक्ति वाहन को छोड़कर फरार हो गये। गाड़ी को चैक करने पर उसमें 08 पेटी बियर तथा 15 पेटी शराब हरियाणा मार्का बरामद हुई। पुलिस द्वारा मौके से गाड़ी व शराब को कब्जे में लेकर उक्त संबंध में थाना विकासनगर में अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियोग में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

15वीं राज्य साइकिलिंग प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

Sun Oct 1 , 2023
15वीं राज्य साइकिलिंग प्रतियोगिता का किया गया आयोजन डा विजय कुमार चौधरी साइकिल एसोसिएशन ऑफ़ बिहार के तत्वावधान मे पूर्णिया जिला साइकिलिंग एसोसिएशन द्वारा आयोजित की जा रही 15वीं सीनियर, जूनियर एवं सब जूनियर रोड साइकिलिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ रविवार को सुबह 7 बजे बेलौरी अफसरा मंगल भवन से किया […]

You May Like

Breaking News

advertisement