बरेली: भमोरा थाना क्षेत्र के पीड़ित परिवार से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल

भमोरा थाना क्षेत्र के पीड़ित परिवार से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : आज जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता गुरु जी डॉक्टर के० बी० त्रिपाठी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल थाना भमौरा के ग्राम आलमपुर जाफराबाद पहुंचा और पिछले दिनों पुलिस द्वारा दबिश में एक निर्दोष किसान सन्तोष शर्मा की मृत्यु हो गई थी कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल मृतक के परिवार वालों से मिला और अपनी शोक संवेदना व्यक्त करी और उसकी न्याय की लड़ाई में जो भी हर संभव मदद होगी उसका आश्वासन उनको दिया ।
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कहा की पीड़ित परिवार की कांग्रेस पार्टी की ओर से हर संभव मदद की जाएगी और अगर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई नहीं होती है तो कांग्रेस जन सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे उन्होंने कहा पीड़ित पक्ष से बात बात कर पूरी रिपोर्ट तैयार कर ली गई है जिसको हाई कमान को भेजा गया है कांग्रेस का हर कार्यकर्ता हर उस पीड़ित व्यक्ति के साथ खड़ा है। जो अपनी लड़ाई लड़ने के लिए संघर्ष कर रहा है ।
प्रतिनिधि मंडल में उपस्थित कांग्रेस जनों में प्रदेश प्रवक्ता गुरु जी डॉक्टर के० बी० त्रिपाठी,पूर्व विधायक मास्टर छोटेलाल गंगवार, जिला महासचिव राजन उपाध्याय, जिला उपाध्यक्ष जुनैद हसन एडवोकेट , साज़िद अब्बासी आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: एमपी पब्लिक स्कूल शांति विहार बरेली में देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया

Wed Nov 15 , 2023
एमपी पब्लिक स्कूल शांति विहार बरेली में देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : आज एमपी पब्लिक स्कूल में स्कूल की प्रधानाचार्य कुमारी मंजू शर्मा एवं उनके स्टाफ ने चाचा नेहरू का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया मनाया सबसे […]

You May Like

advertisement