पुलिस मुठभेड़ में एक घायल तो दूसरा गिरफ्तारपशु तस्कर बदमाश पचीस हजार इनामी बताये गए मुबारकपुर आजमगढ़

पुलिस मुठभेड़ में एक घायल तो दूसरा गिरफ्तार
पशु तस्कर बदमाश पचीस हजार इनामी बताये गए मुबारकपुर आजमगढ़
मुबारकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोंछा पुल के पास शनिवार को अल सुबह सवा छःबजे पुलिस मुठभेंड़ में एक बदमाश घायल तो दूसरा गिरफ्तार। पुलिस ने मौके से बिना नम्बर प्लेट की एक बा इ क दो तमंचा और खाली कारतूस बरामद किए गए। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुबारकपुर में उपचार्थ भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
मुबारकपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार शनिवार की रात में अपने हमराह पुलिस के गश्त पर निकले थे कि सूचना मिली कि म ऊ जनपद के बदमाश मुबारकपुर की तरफ आने वाले हैं।इस सूचना पर मुबारकपुर थाना पुलिस गोंछा पुल के पास बदमाश के आने का इन्तेजार करने लगी कि एक बा इ क पर दो लोग आते दिखाई दिए और भागने का प्रयास किया। पुलिस से घिरा हुआ देख बदमाश फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई कर आत्मरक्षार्थ पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया और दूसरा साथी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुबारकपुर में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पशु तस्कर में संलिप्त रहने के आरोप में पचीस पचीस हजार के इनामी हैं।घायल बदमाश सलीम नट व गिरफ्तार सन्दीप गुप्ता दोनों म ऊ जनपद के कोपा गंज थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर बाबूपुर गांव के रहने वाले हैं।घटना की जांच करने मौके फोरेंसिक टीम के अलावा सी ओ सदर विजय कुमार,थाना प्रभारी निरीक्षक जीयनपुर नीलमणि सिंह और मुबारकपुर पुलिस मौजूद थी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रूड़की: चतुर्थ वार्षिक सामान्य निकाय बैठक,

Sat Nov 18 , 2023
अरशद हुसैन एंकर – मंगलौर में लिब्बेरहेडी सहकारी गन्ना विकास समिति की चतुर्थ वार्षिक सामान्य निकाय बैठक आयोजित की गई जिसमे पूर्व गन्ना मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सहित कई किसान शामिल हुए, समिति चेयरमैन द्वारा समिति की आय का ब्योरा किसानों के समक्ष रखा गया, […]

You May Like

advertisement