मुबारकपुर आज़मगढ़:नायब तहसीलदार द्वारा वनवासी बस्ती में लीगों में किया कंबल वितरण

नायब तहसीलदार द्वारा वनवासी बस्ती में लीगों में किया कंबल वितरण। मुबारकपुर आजमगढ़

सर्दी का सितम बढ़ने लगा है। शासन द्वारा तहसील प्रशासन को जरूरतमंदों के लिए कंबल उपलब्ध कराए जा रहा है। गरीबों में कम्बल वितरण भी शुरू कर दिया गया है।
दरसअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिया है कि गरीब बे सहारो को कम्बल वितरण का किया जाए ,उसी क्रम में शनिवार को आज़मगढ़ सदर तहसील अंतर्गत ग्राम गजहढां के करूपार में नायब तहसीलदार मुबारकपुर नीरज कुमार त्रिपाठी ,व राजस्व निरीक्षक अम्बरीष सिंह के हाथों असहाय लोगों में कंबल वितरित किया गया।
इस दौरान लगभग 43 लोगों को कंबल वितरण किया गया
वितरण के दौरान ग्राम प्रधान सुष्मिता यादव पत्नी संजय यादव तथा ग्रामीण लोग उपस्थित रहे।
इस दौरान नायब तहसीलदार नीरज कुमार त्रिपाठी ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार कोई गरीब ठंड से ना ठिठुरे ,पात्र गृहत गरीब ,दिव्यांग ,असहाय ,बुजूर्ग, महिलाओं सहित हर ब्यक्तियो के पास जा कर कम्बल वितरण करना है। उन्होंने बताया कि वनवासी बस्ती में 43 लोगों को कंबल वितरण किया गया है।
ठण्ड को देखते हुए जगह जगह अलाव की व्यवस्था की गई है। उन्होंने ने बताया कि नगरपालिका अंर्तगत रैन बसेरा बनाया गया है जो आसपास के लोग खुले में सोते हैं उनके पास ठंड में सोने की व्यवस्था उपलब्ध नहीं हो वह लोग रैनबसेरा में जाकर सो सकते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सर्दी में जरूरतमंद बच्चों को जर्सियां वितरित,जो दूसरों की मदद करता है वो पुण्य का भागी होता है : पवन मित्तल

Sun Dec 31 , 2023
सर्दी में जरूरतमंद बच्चों को जर्सियां वितरित,जो दूसरों की मदद करता है वो पुण्य का भागी होता है : पवन मित्तल। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161 91877 कुरुक्षेत्र, 30 दिसम्बर : नववर्ष की पूर्व संध्या पर लोग जहां मौज मस्ती के लिए लाखों रुपए खर्च रहे […]

You May Like

advertisement