पीड़ित पंहुचा एसपी दरबार, लगाई न्याय की गुहार

पीड़ित पंहुचा एसपी दरबार, लगाई न्याय की गुहार
आजमगढ़। मंगलवार को पीड़ित शिवराम राय पुत्र स्व०घरभरन राय सा-बरहतिर जगदीशपुर थाना जहानागंज निवासी ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर जान माल की सुरक्षा का गुहार लगाया। पीड़ित ने पिता के आरोप लगाया कि मेरे पिता के निधन के बाद जब मेरी उम्र लगभग 14 वर्ष थी और माँ की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी तो उस समय मेरे सगे बहनोई रणविजय राय पुत्र श्रीराम चन्द्र राय ग्राम कोहडी बुजुर्ग थाना कन्धरापुर ने मेरे पैतृक जमीन आराजी नं. 703 को अपने नाम बैनामा करा लिया जिसपर न्यायलय में मुकदमा विचाराधीन है। और उन्होने चोरी चुपके उस जमीन को कुछ लोगों को बेच दिया है और सारा पैसा लेकर सिकन्दराबाद आन्ध्रप्रदेश चला गया जबकि उन्होनें मेरी मा से यह कहकर जमीन लिया था कि जब मै बडा हो जाउगा तो वह जमीन मेरे बच्चे को दे देगें या बेचने पर आधा पैसा देगें लेकिन उन्होनें ऐसा कुछ नही किया।

अब मुकदमा उठाने के लिए मुझे बार बार जान से मारने की धमकी दे रहा है। पूरी पीड़ित ने अपने बहनों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस पर जल्द से जल्द कार्यवाही हो और मेरे जान माल की सुरक्षा की जाए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: गोवध में वांछित 03 अभियुक्त गिरफ्तार

Wed Jan 3 , 2024
थाना- कप्तानगंजगोवध में वांछित 03 अभियुक्त गिरफ्तार पूर्व की घटना– दिनांक 28.12.2023 को वादी मुकदमा सुबाष चौहान पुत्र स्वं0 शिवपुजन चौंहान साकिन- गौरा थाना कप्तानगंज जनपद आमजगढ़ द्वारा लिखित तहरीर दिया कि रात्रि में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा वादी के सरसो के खेत में प्रतिन्धित पशुओं का वध कर दिया गया […]

You May Like

advertisement