उत्तराखंड: गजब 12 करोड़ का पानी डकार गए सरकारी विभाग, भुगतान करने में कर रहे आनाकानी।

उत्तराखंड: गजब 12 करोड़ का पानी डकार गए सरकारी विभाग, भुगतान करने में कर रहे आनाकानी।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्द्वानी- सरकारी विभाग 12 करोड़ का पानी पी गए जिसका भुगतान करने में अब आनाकानी कर रहे हैं। जल संस्थान सरकारी विभागों में 12 करोड़ की बकायदारी को लेकर नोटिस भेज रहा है । लेकिन जनता के थोड़े से रुपए बकाया होने में कनेक्शन काटने वाला जल संस्थान शहर के इन सरकारी संस्थानों में महेश नोटिस भेजकर खानापूर्ति करने में लगा है जबकि जनपद के कई सरकारी विभागों में ₹12 करोड़ से भी अधिक पेयजल का भुगतान बकाया है।

टॉप 10 में शिक्षा विभाग के ऊपर 68 लाख रुपया बकाया है जबकि पुलिस विभाग पर 84 लाख रुपया बकाया जारी है इसके अलावा चिकित्सा विभाग पर एक करोड़ 28 लाख जबकि वन विभाग के ऊपर 4 करोड ₹3लाख और सिंचाई विभाग के ऊपर 81लाख रुपए बकाया है साथ ही विद्युत विभाग के ऊपर 28 लाख रुपए तथा राजस्व एवं राज्य संपत्ति विभाग के ऊपर 46 लाख रुपए है इसके साथ ही लोक निर्माण विभाग के ऊपर 17लाख रुपए का बकाया है जबकि पालिका और नगर निगम के ऊपर 58 लाख रुपए बकायदारी है। वही अधीक्षण अभियंता विशाल कुमार सक्सेना का कहना है कि वित्तीय वर्ष खत्म होने जा रहा है लिहाजा इन सभी विभागों को नोटिस जारी कर जल्द बिल जमा करने को कहा गया है ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:मुख्यमंत्री तीरथ सिंह की वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस, दिए कई सवालों के जवाब।

Fri Mar 26 , 2021
उत्तराखंड:मुख्यमंत्री तीरथ सिंह की वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस, दिए कई सवालों के जवाब।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून-सीएम की प्रेस वार्ता शुरू,वर्चुवल रूप से जुड़ेंगे सीएम , कोरोना संक्रमित होने के चलते वर्चुवल रूप से जुड़ पा रहा हूँ,दिल्ली दौरे पर जाने से पहले ही संक्रमित हो गया,अभी कुछ दिन ओर गाइडलाइन […]

You May Like

advertisement