पड़ोस में रहने वाली किशोरी को बहला फुसला कर भगा ले गया पड़ोसी युवक मुकदमा दर्ज

दीपक शर्मा (संवाददाता )

बरेली : सीबीगंज, थाना क्षेत्र के नदोसी के रहने वाले एक युवक पर एक पिता ने अपनी बेटी को बहला फुसला कर कहीं भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए थाना पुलिस को लिखित तहरीर दी ।पिता की तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पीड़ित द्वारा जानकारी के अनुसार सीबीगंज थाना क्षेत्र के पस्तौर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी गई, तहरीर में बताया है कि वह परसा खेड़ा औद्योगिक क्षेत्र की एक प्लाई फैक्ट्री में काम करता है। तथा वह पस्तौर से पहले सीबीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम नदोसी में रहता था। वहीं पर पड़ोस में हरदोई जिले का रहने वाला सूरज सिंह पुत्र अमर सिह भी किराए पर रहता था। प्लाई फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर ने तहरीर में आगे बताते हुए कहा है कि गत 11 मार्च को उनकी बेटी अपनी सहेली के घर जा रही है यह कहकर घर से गई थी। लेकिन काफी समय के बीतने के बाद भी जब बेटी वापस घर नहीं आई ,तो उसकी खोजबीन करने के लिए पिता घर से बाहर निकले तो उन्हें पता लगा कि नदोसी में रहने वाला हरदोई का युवक सूरज सिंह उनकी बेटी को कहीं बहला फुसला कर भगा ले गया है। बेटी के साथ कुछ गलत न हो जाए, इसकी आशंका जताते हुए लड़की के पिता ने थाना सीबीगंज पुलिस को लिखित तहरीर देकर सूरज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई। पिता की तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने सूरज सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या में विराजे श्री बालक राम को समर्पित होगी 164 वीं विश्व प्रसिद्ध रामलीला, रविवार को पताका यात्रा से होगा शुभारंभ

Thu Mar 14 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : श्री रामलीला सभा बरेली द्वारा नरसिहं मन्दिर बड़ी बमनपुरी में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गयी, जिसमें रामलीला प्रमुख विवेक शर्मा और पंकज मिश्रा ने बताया कि विश्व प्रसिद्ध ऐतिहासिक रामलीला जो कि होली के अवसर पर संपूर्ण भारत में एकमात्र बरेली जिले में ही […]

You May Like

Breaking News

advertisement