उत्तराखंड: साल्ट उपचुनाव: आज कांग्रेस ने भी साल्ट उपचुनाव को लेकर प्रत्याशी घोषित किया।

उत्तराखंड: साल्ट उपचुनाव:
आज कांग्रेस ने भी साल्ट उपचुनाव को लेकर प्रत्याशी घोषित किया।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून:जो लोग हरीश रावत को चूका हुआ बता रहे थे ये खबर उनके लिए चौंकाने वाली है। कुछ लोग यह सोच रहे थे कि हरीश रावत दिल्ली एम्स में भर्ती हैं तो इसलिए उनकी नहीं चलेगी लेकिन उन्होंने वहीं से साबित कर दिया है। कि 2017 में जिसे उन्होंने प्रत्याशी बनाया था और रंजीत रावत से लेकर तमाम लोगों की जो कोशिश थी रंजीत रावत के बेटे विक्रम रावत ने नामांकन पत्र भी खरीद लिया था। और रंजीत रावत प्रीतम सिंह की टीम में है आजकल ये सोच रहे थे कि हरीश रावत को दबाव में ले लेंगे लेकिन हरीश रावत ने साबित कर दिया है कि उत्तराखंड में उनके बिना कुछ भी संभव नहीं है कांग्रेस के भीतर।

उत्तराखंड की सल्ट विधानसभा सीट पर होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव में गंगा पंचोली कांग्रेस उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

आपको बता दें आज ही भाजपा ने अपने प्रत्याशी महेश जीना के नाम की घोषणा की थी जिसके बाद कांग्रेस ने भी अपने पत्ते खोलते हुए गंगा पंचोली के नाम को फाइनल कर दिया है। और अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। आपको बता दें 2017 के विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस की तरफ से गंगा पंचोली ही प्रत्याशी थी जो बेहद कम वोटों से हारी थी।
वही पूर्व विधायक रंजीत रावत के बेटे विक्रम रावत भी टिकट के दावेदार थे लेकिन पार्टी आलाकमान ने गंगा पंचोली पर ही भरोसा जताया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया में जमकर हुई रंगों की बारिश, एक दूसरे से गले मिल दी गयी होली की बधाई, जमकर उड़ा अबीर गुलाल

Mon Mar 29 , 2021
अतरौलिया में जमकर हुई रंगों की बारिश, एक दूसरे से गले मिल दी गयी होली की बधाई, जमकर उड़ा अबीर गुलाल अतरौलिया आजमगढ़ से वी वी न्यूज़ संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट अतरौलिया आजमगढ़ रंगों का पर्व होली आज धूमधाम से मनाया गया।बाजार से लेकर ग्रामीण झेत्र में भी होली […]

You May Like

advertisement