ट्रैक्टरों और मोटरसाइकिलों पर सवार युवाओं ने विशाल बाइक रैली निकालकर नवीन जिंदल को दिया समर्थन

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष साहिल सुधा के नेतृत्व में निकली विशाल बाइक रैली में शामिल हुए युवा किसान।
युवा शक्ति नवीन को संसद में भेजकर मोदी जी के 400 पार के नारे को करेगी साकार:साहिल सुधा।
युवाओं के लिए बहुत सी योजनाओं को करूंगा लागू, हर साल हजारों युवा होंगे लाभान्वित: नवीन जिंदल।

कुरुक्षेत्र, 15 मई : बुधवार की सुबह थीम पार्क में सैंकड़ों ट्रैक्टरों पर सवार युवा किसानों और हजारों मोटरसाइकिलों पर सवार युवाओं के हुजूम ने ये साफ कर दिया है कि देश की युवा शक्ति ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री और अबकी बार 400 पार के नारे को साकार करने का स्पष्ट संकेत दे दिया है। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष साहिल सुधा के नेतृत्व में आयोजित विशाल बाइक रैली में भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने साहिल सुधा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर उन्हें अपना समर्थन देने पहुंचे सभी युवा किसानों और युवा शक्ति का हाथ जोडक़र अभिवादन किया।
थीम पार्क में उमड़ी युवा शक्ति को संबोधित करते हुए नवीन जिंदल ने कहा कि किसी भी देश की दशा और दिशा बदलने में युवा शक्ति की अहम भूमिका होती है। ऐसे में इस बार भी लोकसभा चुनाव में युवा शक्ति अपनी अहम भूमिका निभायेगी और पिछले दो चुनावों की तरह इस चुनाव में भी एक बार फिर कमल का फूल खिलकर नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का काम करेगी। नवीन जिंदल कहा कि उन्होंने युवाओं के लिए बहुत सी योजनाएं बनाई हुई है जिन्हें लोकसभा चुनाव के परिणाम आते ही शीघ्रता से लागू किया जाएगा। इससे कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत प्रतिवर्ष हजारों युवाओं को इन योजनाओं का लाभ मिलेगा। उन्होंने भव्य बाइक रैली के आयोजन के लिए युवा मोर्चा अध्यक्ष साहिल सुधा की पीठ भी थपथपाई।
नवीन जिंदल ने खुद स्कूटी चलाकर बाइक रैली को किया रवाना
थीम पार्क में सैंकड़ों की संख्या में खड़े ट्रैक्टरों और मोटर साइकिलों की अगुवाई खुद भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने की। उन्होंने सफेद रंग की स्कूटी को चलकर इस बाइक रैली को रवाना किया और थीम पार्क से गांव बाहरी के लिए रवाना हुए। जगह जगह नवीन जिंदल और साहिल सुधा का स्वागत किया गया। सभी ने जनता से 25 मई को कमल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा को मजबूत करने की अपील की।
21 ग्रामीण क्षेत्रों में हुआ भव्य स्वागत
गौरतलब है कि बुधवार को साहिल सुधा के नेतृत्व में 21 अलग अलग गावों में भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल के समर्थन में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। बाइक रैली से आरंभ हुए कार्यक्रमों की श्रृंखला में गांव बाहरी, जोगनाखेडा, नरकातारी, दबखेड़ी, बलाही, समसपुर, बगथला, घमूरखेड़ी, हंसाला, मलिकपुर, सिंहपुरा, बहादुरपुरा, भिवानी खेड़ा, बिशनगढ़, डोडा खेड़ी, सिरसला, रतन डेरा, हरियापुर, प्रतापगढ़, अमरगढ़ मझाड़ा में ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल को अपना समर्थन आशीर्वाद देकर उनकी भावी जीत को राह आसान कर दी।
भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष एवं साहिल सुभाष सुधा रहे सभी कार्यक्रमों के सूत्रधार
इन सभी कार्यक्रमों की मॉनिटरिंग भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष एवं राज्यमंत्री सुभाष सुधा के सुपुत्र साहिल सुभाष सुधा ने की। साहिल सुधा थानेसर हल्के में भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल के समर्थन में आयोजित भव्य कार्यक्रमों का पहले भी कुशल संचालन कर चुके हैं। बीती 5 मई रविवार को भी साहिल सुधा के नेतृत्व में दर्जनों गांवों में भव्य कार्यक्रमों का सफल आयोजन हुआ था। उसी कड़ी में बुधवार को साहिल सुभाष सुधा का जलवा एक बार फिर नजर आया वो भी 12 घंटों में बैक टू बैक आयोजित होने वाले 22 कार्यक्रमों में। इन सभी कार्यक्रमों में साहिल सुभाष सुधा ने एक परिपक्कव नेता के रूप में भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल के लिए ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में जनता के बीच समर्थन, आशीर्वाद और वोट की अपील की। साहिल सुधा ने कहा कि युवा मोर्चा का हर पदाधिकारी व कार्यकर्ता नवीन जिंदल को बड़ी जीत दिलाने हेतु दिन रात जुटा हुआ है। उन्होंने दावा किया कि न केवल कुरूक्षेत्र लोकसभा सीट पर तीसरी बार कमल का फूल खिलेगा, 400 पर का नारा भी साकार होगा और तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के पीएम भी बनेंगे।
नवीन जिंदल साहिल सुधा के साथ उनकी बाइक पर पीछे बैठकर कई गावों में गए। सभी गांवों में उनका भव्य स्वागत हुआ। खुद नवीन जिंदल ने हर मंच से साहिल सुधा की पीठ थपथपाई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीवन के सरपंचों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर नवीन जिन्दल को समर्थन दिया

Thu May 16 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। भागल के जिला पार्षद भी दर्जनों सरपंचों के साथ भाजपा में। चंडीगढ़, 15 मई :चुनाव की तारीख जैसे- जैसे करीब आ रही है, नवीन जिन्दल का समर्थन आधारवैसे- वैसे बढ़ता जा रहा है। आज सीवन के उन 36 सरपंचों ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नवीन […]

You May Like

Breaking News

advertisement