समाधान शिविर के माध्यम से आमजन की शिकायतों का मौके पर ही किया जा रहा है समाधान : शांतनु शर्मा

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

कुरुक्षेत्र 11 जून : उपायुक्त शांतनु शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जनता की समस्याओं का समाधान करने की दिशा में समाधान शिविर आयोजित करके महत्वपूर्ण कदम उठाया है, इस समाधान शिविर में संबंधित समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया जा रहा है तथा संबंधित अधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जा रहे है।
उपायुक्त मंगलवार को स्थानीय लघु सचिवालय के सभागार में इस पहल के तहत 9 बजे से 11 बजे तक समाधान शिविर में आमजन की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस शिविर में जनता की समस्याओं को सुना जा रहा है और समस्याओं का समाधान सुनिश्चित किया जा रहा है। स्थानीय प्रशासन प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू करने और आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्घ है, समाधान शिविर में आने वाली समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जा रहा है। इस समाधान शिविर के माध्यम से सरकार लोगों की समस्याओं का त्वरित समाधान करने का उदेश्य रखती है।
उपायुक्त ने कहा कि यह शिविर समस्याओं के समाधान में कारगर साबित होंगे, क्योंकि एक ही समय में सभी अधिकारी प्रात: 9 बजे से 11 बजे तक 2 घंटे एक ही स्थान पर मौजूद रहते है, जिससे जनता और अधिकारियों में आपसी तालमेल रहता है। इस मौके पर करीब 20 समस्याओं को सुना गया तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। इस मौके पर एडीसी डा. वैशाली शर्मा, डीएसपी अशोक कुमार, क्रिड की डीए मेनका, एआईपीआरओ बलराम शर्मा सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

"टिकट चेकिंग स्टाफ ने गाड़ी संख्या 14605 (योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस) में सफ़र कर रहे अज्ञात बच्चे को आरपीएफ को सुपुर्द कर सामाजिक दायित्व निभाया।"

Tue Jun 11 , 2024
फिरोजपुर 11 जून {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}= ट्रेन संख्या-14605 (योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस) जो कि योगनगरी ऋषिकेश से चलकर जम्मू तवी तक जाती है, जिसमें दिनांक 10- जून-2024 को श्री नन्द किशोर सीआईटी तथा श्री अनिल कौशल सीआईटी जिनका मुख्यालय जम्मू तवी है, उनके द्वारा ट्रेन चैकिंग के दौरान हरिद्वार […]

You May Like

Breaking News

advertisement