25 जून को राज्य स्तरीय कार्यक्रम में करनाल पहुंचेंगी सुनीता केजरीवाल : डॉ. सुशील गुप्ता

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

सुनीता केजरीवाल हरियाणा में करेंगी विधानसभा चुनाव का आगाज : डॉ. सुशील गुप्ता।
आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए सक्षम : डॉ. सुशील गुप्ता।
हरियाणा और दिल्ली पूरा पानी दिलाए केंद्र सरकार : डॉ. सुशील गुप्ता।
बीजेपी ने पेपर लीक करवाकर छात्रों की तैयारी पर पानी फेरा : डॉ. सुशील गुप्ता।

चंडीगढ़, 22 जून :
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में बताया कि 25 जून को करनाल में आम आदमी पार्टी का प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल शिरकत पहुंचेंगी। इस दौरान सुनीता केजरीवाल हर बूथ को मजबूत करने का बिगुल फूंकेगी और हरियाणा में विधानसभा चुनाव का आगाज करेगी। इसके बाद आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता अपने बूथ पर जुट जाएगा।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट चुकी है। पूरे प्रदेश में हर बूथ को मजबूत कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए सक्षम है। लेकिन गठबंधन पर अंतिम फैसला फैसला अरविंद केजरीवाल करेंगे।
उन्होंने जल संकट पर कहा कि हरियाणा की यूनिट 100% हरियाणा के साथ है। हरियाणा में भी पानी का हाहाकार है। जब राजस्थान में बीजेपी की सरकार आई तब हरियाणा सरकार ने हरियाणा के पानी का मुंह राजस्थान की तरफ मोड़ दिया। अब केंद्र सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि वो हरियाणा और दिल्ली को पूरा पानी दिलाए और पानी की चोरी को रुकवाए। देश के हर नागरिक को पीने का स्वच्छ पानी मिलना चाहिए। दिल्ली की वरिष्ठतम मंत्री धरने पर बैठी हैं। इससे जरूर फर्क पड़ेगा। केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी को इस तरफ ध्यान देना पड़ेगा।
उन्होंने कहा कि बीजेपी हर तरफ पेपर लीक कराती है और पेपर बिकवाती है। इसके खिलाफ छात्र एक लंबी लड़ाई लड़ रहे हैं। बीजेपी सरकार छात्रों की तैयारी पर पानी फेर रही है। नीट पेपर में बिना किसी आधार के ग्रेस मार्क्स दिए गए और एक ही एग्जाम में कई कई टॉपर बने। पहले तो सरकार बचती रही कि कोई पेपर लीक नहीं हुआ। जब बीजेपी शासित राज्यों में ये हेराफेरी पकड़ी गई, जिन्होंने एक रात पहले पेपर बेचे उनकी गिरफ्तारी हुई और उन्होंने कुबूल किया। तो बीजेपी बचाव पक्ष में आ गई। इसके अलावा यूजीसी नेट का पेपर भी इसी तरीके से बिका। जब केंद्र सरकार को लगा कि नेट के पेपर में भी उनकी फजीहत होगी तो रातों रात उसके परिणाम को भी रद्द कर दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संत कबीर जयंती पर सर्व समाज कल्याण सेवा समिति ने लगाया रक्तदान शिविर18 रक्तदाताओं ने रक्तदान कर कमाया पुण्य

Sat Jun 22 , 2024
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161 91877 कुरुक्षेत्र : संत कबीर जयंती के उपलक्ष्य में सर्व समाज कल्याण सेवा समिति द्वारा एलएनजेपी अस्पताल के ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर की अध्यक्षता सेवानिवृत्त मुख्य तकनीकी अधिकारी नरेश सैनी ने की। शिविर में 18 […]

You May Like

advertisement