24वें उन्नत भारत सेवाश्री सम्मान समारोह में जयपुर के ललित शर्मा को किया जाएगा सम्मानित

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

जयपुर, 24 जून : आज जयपुर में युवा अध्यक्ष श्री अखिल नाथ ने जयपुर के प्रसिद्ध एडवोकेट ललित शर्मा को सम्मानित किए जाने की घोषणा की। इस अवसर पर उन्होंने एडवोकेट ललित शर्मा से मुलाकात की और उन्हें नामांकन पत्र प्रदान किया। उनके साथ कानूनी विंग की प्रवक्ता एडवोकेट सुचेता और कई अन्य लोग भी मौजूद थे।
ललित शर्मा जयपुर के एक प्रतिष्ठित वकील और समाजसेवी हैं, जो पिछले 30 वर्षों से अपनी उत्कृष्ट कानूनी सेवाओं और समाजसेवी कार्यों के माध्यम से गरीबों के उत्थान के लिए काम कर रहे हैं। युवा अध्यक्ष अखिल नाथ ने समाज के प्रति शर्मा की दृढ़ता और जुनून की प्रशंसा की।
इस अवसर पर शर्मा ने कहा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि राष्ट्रीय राजधानी के एक राष्ट्रीय स्तर के संगठन ने उनके प्रयासों को पहचाना है। उन्होंने यह भी कहा कि आयोजकों द्वारा देशभर से उपलब्धि हासिल करने वालों को खोजने का प्रयास उन्हें इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस कराता है।
प्रतिष्ठित 24 वां उन्नत भारत सेवाश्री पुरस्कार समारोह 31 अगस्त 2024 को प्रसिद्ध कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया, पार्लियामेंट स्ट्रीट, नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। उन्नत भारत संगठन ट्रस्ट द्वारा आयोजित इस वार्षिक कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान देने वाले प्रतिष्ठित व्यक्तियों को सम्मानित किया जाएगा।
आयोजकों के कथन।
संरक्षक पूर्व न्यायाधीश श्री कैलाश गंभीर ने कहा “हमारा संगठन हमेशा देश से सर्वश्रेष्ठ उपलब्धि प्राप्त करने वालों को खोजने का प्रयास करता है, जो अपनी सर्वश्रेष्ठ और निःस्वार्थ सेवा के माध्यम से देश की सेवा करते हैं और अपने क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने का भी प्रयास करते हैं। मुझे खुशी है कि स्वर्गीय श्री भारत प्रेम ने 1995 में इस कार्यक्रम और संगठन की स्थापना की थी और उनके परिवार और बच्चे एडवोकेट सुचेता और युवा अध्यक्ष अखिल नाथ उनकी विरासत को आगे ले जा रहे हैं।”
राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुषमा नाथ ने कहा, “हर साल की तरह इस साल भी समारोह में पूरे भारत से अद्भुत उपलब्धि प्राप्त करने वाले लोग शामिल होंगे। हम हर साल इस मानक को बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं।”
समारोह के संयोजक डॉ. आर.के. मिढ़ा ने कहा, “सेवाश्री पुरस्कार की विशेषता यह है कि समिति पूरे भारत से ऐसे रत्नों को चुनती है, जैसे कि एडवोकेट ललित शर्मा, लगभग आधे साल के चयन प्रक्रिया के बाद। एडवोकेट शर्मा इस वर्ष कानूनी और समाजसेवी कार्यों की श्रेणी में वास्तव में एक योग्य पुरस्कार विजेता हैं।”
युवा अध्यक्ष अखिल नाथ ने कहा, “गायक हरनीत सिंह सेठी जैसे युवा प्रतिभाओं द्वारा कई शानदार प्रदर्शन किए जाएंगे और स्कूलों और कॉलेजों से कई अन्य नृत्य प्रस्तुतियां दी जाएंगी।”
इस अवसर पर जयपुर के सुप्रसिद्ध अधिवक्ता ललित शर्मा और युवा अध्यक्ष अखिल नाथ के साथ, अधिवक्ता सुचेता, ओम प्रकाश ढौंढियाल सहित कई प्रख्यात हस्तियां मौजूद रही।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़:अनियंत्रित कार पेड़ से टकराईं मौके पर चालक की मौत 4 अन्य लोग घायल

Tue Jun 25 , 2024
वैशवारा न्यूज जय शर्मा ब्यूरो चीफ आज़मगढ़ मार्टिनगंज/आजमगढ़: मार्टिनगंज तहसील अंतर्गत सरायमीर थाना के बस्ती में सुबह करीब डेढ़ बजे स्विफ्ट डिजायर कार का अचानक एक्सीडेंट होने से वाहन चालक की मौत हो गई वहीं स्थानीय लोगों ने बताया की पड़ोसी ग्राम सभा सिकरौर सहबरी निवाशी राजकुमार सिंह उर्फ सन्नी […]

You May Like

advertisement