सरस्वती मेडिसिन एजेंसी कुरूक्षेत्र द्वारा स्वर्गीय श्री सुमेर चंद अग्रवाल की चौदहवीं पुण्यतिथि पररक्तदान शिविर आयोजित

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

कुरुक्षेत्र 7 जुलाई : सरस्वती मेडिसिन एजेंसी कुरूक्षेत्र के द्वारा स्वर्गीय श्री सुमेर चंद अग्रवाल की चौदहवीं पुण्यतिथि के अवसर पर अग्रवाल धर्मशाला नजदीक रेलवे रोड कुरूक्षेत्र में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। डॉ. रमा के नेतृत्व में सरकारी अस्पताल कुरुक्षेत्र के ब्लड बैंक की टीम ने रक्त एकत्रित किया। शिविर के लिए लगभग 160 लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया और 135 लोगों ने शुभेच्छा से रक्तदान किया। परिवार की ओर से शिविर में पहुंचे हुए सभी रक्तदाताओं का और अतिथियों का आभार व्यक्त किया गया।
इस अवसर पर श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत समिति के प्रधान सत्य प्रकाश गुप्ता ने कहा कि यह परिवार समाज में बहुत बड़ा कार्य कर रहा है। अखिल भारतीय केमिस्ट एंड संगठन के उप प्रधान अशोक सिंगला ने कहा कि रक्तदान एक महादान है और हमें समाज के लिए यह रक्तदान अवश्य करना चाहिए। शिविर में उपस्थित शाहाबाद से रंजीत गुप्ता ने कहा की नियमित रक्तदान करने से कहीं बीमारियों से हमें छुटकारा मिलता है। इसलिए हमें साल में तीन या चार बार रक्तदान अवश्य करना चाहिए। रक्तदान शिविर के आयोजन में सत्य प्रकाश गुप्ता प्रधान वैश्य अग्रवाल पंचायत कुरूक्षेत्र, खरैती लाल सिंगला, रंजीत गुप्ता, सुनील गुप्ता, अरुण गुप्ता, अशोक सिंगला, राजेश सिंगला, विनय गुप्ता, मनीष मित्तल, जिला रेड क्रॉस सोसाइटी से ओम प्रकाश आर्य, डॉ. शैली शर्मा, डॉ. संजय शर्मा, डॉ. नरेश सैनी, जन सहयोग संस्थान से जितेंद्र कुमार का सहयोग रहा।
अंत में परिवार की ओर से वेद भूषण अग्रवाल, भारत भूषण अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, अमित अग्रवाल, पुनीत अग्रवाल, भूपेश अग्रवाल, गौरव अग्रवाल ने आए हुए सभी अतिथियों का और रक्तदाताओं का आभार व्यक्त किया और अगले वर्ष भी इसी तरह के सफल आयोजन की कामना की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों को बनाएंगे सबसे बेहतर : नवीन जिंदल

Mon Jul 8 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। युवाओं को प्रशिक्षित करके रोजगार दिलाना रहेगी उनकी प्राथमिकता। पिहोवा 7 जुलाई : सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के आईटीआई देश में सबसे बेहतर हों। यही उनका प्रयास रहेगा। जो संसाधन सरकार की नीति में होंगे, उन्हें सरकार के माध्यम से यहां […]

You May Like

Breaking News

advertisement