आजमनगर के बाशिंदों ने नगर निगम पहुँचकर समस्याओं को लेकर दिया ज्ञापन

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : नगर निगम में नगर आयुक्त को ज्ञापन देकर वार्ड संख्या 20 आजमनगर में समस्याओं के समाधान करने के लिए संबंध में अवगत कराया।
मोहल्ले के इरफान कुरैशी ने बताया कि मोहर्रम के महीने की शुरुआत हो चुकी है,सड़क से लेकर साफ़ सफाई व्यवस्था खराब है,हरी मस्जिद वाली गली सड़क ख़राब होने के कारण बदहाल है नालिया भी टूटी फूटी है मोहल्ले के लोग इस समस्या से पिछले दो वर्षो से जूझ रहे है इस सड़क का निर्माण होना अति आवश्यक है ।डलाव घर से लेकर आयुर्वेदिक कॉलेज बासमंडी की मुख्य सड़क जर्जर है आदि अधूरी सड़क बना कर छोड़ दी गयी है जिसकी बजह से राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और कई लोग गिरकर जख्मी भी हो चुके है ।क्षेत्र की जर्जर गालिया का सर्वे करवा कर समस्यो को दूर कराया जाये।मोहर्रम के मौके क्षेत्र में तख़्त ताजियो के जुलुस मिकलते है वार्ड की नालिया व सीवर लाइन की तलीझाड़ साफ सफाई वार्ड 20 व वार्ड 64 में करवाई जाये ।बहादुर शाह वली दरगाह रोड पर लगा नल पिछले 8 वर्षों से ख़राब पड़ा हुआ है इसको दुरस्त करवाया जाये ।सड़क की साफ सफाई न होने के कारण बारिश में कीचड़ जमा हो जाती है स्कूली बच्चो का स्कुल जाना भी मुस्किल हो जाता है कीचड़ की साफ सफाई कराई जाये ।जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने भी समस्या के समाधान के लिये निगम के अधिकारियों से समस्याओं को दुरुस्त कराने की मांग की है।
इस मौके पर इरफान कुरैशी,समाजसेवी पम्मी वारसी,तारिक कुरैशी, बिलाल कुरैशी,गुलाम गौस,मोहसिन कुरैशी, हसन कुरैशी,इसरार कुरैशी, ज़ेनुल आदि आजमनगर की जनता ने समस्याओं के सुधार के लिये मांग की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बगैर चन्द्रशेखर केलोकतन्त्र का इतिहासअधूरा - यशवंत सिंह

Tue Jul 9 , 2024
लखनऊ। लोकतन्त्र सेनानी कल्याण समिति, उत्तर प्रदेश के संरक्षक पूर्व मंत्री यशवंत सिंह ने कहा है कि भारतीय लोकतन्त्र का इतिहास बिना चन्द्रशेखर के पूर्ण नहीं हो सकता है। इसलिए जो लोग लोकतन्त्र में यकीन करते हैं, उन्हें चन्द्रशेखर को ठीक से पढ़ना चाहिए और उनके विचारों को अपने जीवन […]

You May Like

advertisement