बीजेपी राज में हुआ जातिवाद, क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार का खात्मा : डीडी शर्मा

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

शहरी क्षेत्र रतगल में गणमान्य लोगों ने फूल मालाओं और पगड़ी पहनाकर किया डीडी शर्मा की आशीर्वाद यात्रा का अभिनंदन।

कुरुक्षेत्र : वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व प्रत्याशी जय भगवान शर्मा डीडी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के प्रयास और नीतियों ने भारतवर्ष को नई पहचान दी है। आज विश्व में भारत का डंका बज रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश बीजेपी की नीतियों के चलते आज जातिवाद और क्षेत्रवाद खत्म हुआ है, अब प्रदेश में दो जातियां हैं अमीर और गरीब।
डीडी शर्मा थानेसर शहर वार्ड 15 के अंतर्गत आने वाले रतगल में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। देश को आजाद हुए 75 साल हो गए परंतु आज भी देश में एक वर्ग को हक और इंसाफ के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।
उन्होंने कहा कि रतगल पहले गांव होता था परन्तु शहरी चकाचौंध और विकास ने रतगल की पहचान छीन ली आज शहरी क्षेत्र होने के बावजूद रतगल विकास से अछूता हैं, डीडी शर्मा ने रतगल के लोगों से संवाद किया और दावा किया कि अगर उन्हें मौका मिला तो वे रतगल को विशेष पहचान देंगे।
सेक्टर सात के पार्ट रतगल में डीडी शर्मा को छत्तीस बिरादरी के लोगों का भारी जनसमर्थन मिला, यहां गणमान्य लोगों ने पंडित जय भगवान शर्मा को पगड़ी पहनाकर आगामी विधानसभा चुनाव में सहयोग, समर्थन का आश्वासन दिया।
थानेसर शहर के विकास के लिए अच्छी प्लानिंग और जनता के आशीर्वाद की जरूरत: डीडी।
वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व प्रत्याशी जय भगवान शर्मा डीडी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनका प्रणाम थानेसर निर्माण थानेसर कार्यक्रम जारी है, हर जगह उन्हें जनता का भारी समर्थन मिल रहा है, उन्होंने कहा कि रतगल के बिना उनका निर्माण थानेसर अभियान अधूरा है। रतगल गांव को चारों तरफ से शहर के सेक्टरों ने घेर लिया है। यहां लंबी चौड़ी सड़कें हैं, हर सुविधा उपलब्ध है, बावजूद इसके रतगल पिछड़ेपन का शिकार है,लेकिन हमारे मास्टर प्लान में कुछ गांव भी शामिल हैं जिनमें रतगल का भी नाम है। यहां विधिगत तरीके से आधुनिक उपकरणों के साथ मॉडर्न तकनीकी रतगल का कायाकल्प किया जाएगा।
उन्होंने जनता से वादा किया कि आपके सहयोग और समर्थन से इस गांव को भी शहर बना देंगे। गांव की सड़कों सूंदर व पक्की करेंगे, और सभी आधुनिक सुविधाएं यहाँ लाएंगे।
वार्ड 15 सेक्टर 7 रतगल में आयोजित जनसभा को संबोधित करते जय भगवान शर्मा डीडी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सांसद नवीन जिन्दल थानेसर और पिहोवा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे : रवि बतान

Tue Jul 9 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। कुरुक्षेत्र, 9 जुलाई : कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से सांसद नवीन जिन्दल 10 जुलाई को पिहोवा और थानेसर विधानसभा की विस्तृत मंडल कार्यकारिणी बैठकों को संबोधित करेंगे। भाजपा के कुरुक्षेत्र जिलाध्यक्ष रवि बतान ने बताया कि सांसद नवीन जिन्दल कल दोपहर बाद 3:00 बजे पिहोवा के खुशवंत […]

You May Like

advertisement