नौगढ़ में अधिवक्ता के घर पहुंच कर डायल 112 की पुलिस की गुंडई

सीओ दफ्तर पहुंचकर अधिवक्ताओं ने दिया तहरीर

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में डायल 112 की पुलिस पर एक अधिवक्ता के साथ गुंडई और गाली-गलौज करने के गंभीर आरोप लगे हैं। यह घटना अधिवक्ताओं और स्थानीय लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

बताया जा रहा है कि डायल 112 का पुलिसकर्मी अजय यादव बृहस्पतिवार को सुबह अधिवक्ता विमलेश सिंह के घर पहुंचा और वहां उन्होंने अधिवक्ता के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। अधिवक्ता ने चंदौली समाचार को बताया कि जब उन्होंने अपनी पहचान बताई और कहा कि वह एक अधिवक्ता हैं, तब भी पुलिसकर्मी ने बदतमीजी जारी रखी। अधिवक्ता विमलेश सिंह ने इस अपमान जनक घटना के बाद दोपहर बाद थाना में तहरीर दिया है।

अधिवक्ता विमलेश सिंह ने आरोप लगाया है कि डायल 112 के पुलिसकर्मी ने उनके घर आकर गालियां दीं और उनके पेशे का अपमान किया। जानकारी के बाद अधिवक्ताओं ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और न्याय की मांग की है। बार एसोसिएशन नौगढ़ ने भी इस मामले में संज्ञान लेते हुए सायं काल सीओ दफ्तर पहुंचकर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

नौगढ़ क्षेत्र में यह घटना पुलिस की भूमिका और उसकी कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़े करती है। अब देखना यह होगा कि पुलिस प्रशासन इस मामले में क्या कदम उठाता है और दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाती है। जनता के बीच सुरक्षा और न्याय की भावना को बहाल करने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नौगढ़ में मनबढ़ों का कहर

Fri Jul 19 , 2024
दलित परिवार पर लाठी डंडे से जानलेवा हमला,पुलिस ने दो महिलाओं समेत 6 लोगों पर एससी एसटी एक्ट में लिखा है मुकदमा चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में एक दलित महिला और उसके परिवार पर हुए जानलेवा हमले में एक टायर पंचर बनाने वाले व्यक्ति का सर फट गया, उसकी […]

You May Like

Breaking News

advertisement