नौगढ़ में मनबढ़ों का कहर

दलित परिवार पर लाठी डंडे से जानलेवा हमला,
पुलिस ने दो महिलाओं समेत 6 लोगों पर एससी एसटी एक्ट में लिखा है मुकदमा

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में एक दलित महिला और उसके परिवार पर हुए जानलेवा हमले में एक टायर पंचर बनाने वाले व्यक्ति का सर फट गया, उसकी पत्नी का हांथ फैक्चर हो गया। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते छह आरोपियों के खिलाफ एससी एसटी से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि नौगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बोदलपुर निवासी रामसेवक ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वह बृहस्पतिवार को सुबह अपने फसल की रखवाली हेतु तीन शेड लगा रहा था, तभी पड़ोस की महिलाएं चंद्रकला और लालती लामबंद होकर लाठी-डंडों के साथ आ गईं और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगीं। इसके बाद उन्होंने आवाज लगाकर घर के हरगेन, फूलगेन, राम कृपा यादव और चंद्रिका को भी बुला लिया और सभी ने मिलकर रामसेवक को बुरी तरह पीटा। शोर सुनकर रामसेवक की पत्नी लीलावती और बेटा पंकज बीच-बचाव करने आए, लेकिन हमलावरों ने उन्हें भी नहीं बख्शा।

लीलावती का हाथ फैक्चर हो गया और पंकज को भी बुरी तरह पीटा गया। आस-पास के लोगों ने किसी तरह उन्हें छुड़ाया। घटना के बाद हमलावरों ने हत्या की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। थाना प्रभारी जीतेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि दो महिलाओं समेत छह आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन, धरना अठारहवें दिन भी रहा जारी

Fri Jul 19 , 2024
सीनियारिटी लिस्ट बनाने को लेकर जैमोहनी रेंज में धरने पर बैठे हैं कर्मचारी (विनोद यादव) नौगढ़। न्यूनतम दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी संघ अपनी मांगों व समस्याओं के निराकरण हेतु जैमोंहनी रेंज कार्यालय‌ के परिसर में 30 जून से लगातार धरने पर है। दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने बृहस्पतिवार को अठारहवें […]

You May Like

Breaking News

advertisement