सीबीगंज थाने के सामने चंद कदम दूरी पर महिला से लुटेरे नशा सुंघाकर सोने की चैन व सोने के कुंडल लेकर हुए फरार

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र में थाने के ठीक सामने चंद दूरी पर बाजार से घर लौट रही एक महिला को लुटेरों ने नशा सूंघाकर उनके साथ लूटपाट की और सोने के आभूषण व नगदी लूट कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो एक दुकान पर लगे सीसी कैमरे में लुटेरे लूटपाट करते हुए नजर आ रहे हैं। पीड़ित महिला के पति ने लूट घटना की लिखित शिकायत थाना पुलिस से की। जिसके बाद थाना पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक सीबीगंज निवासी ओमप्रकाश आर्य ने बताया कि उनकी पत्नी मुन्नी देवी शुक्रवार शाम करीब 6 बजे बडी़ बाजार से सब्जी खरीद कर लौट रही थी। इसी दौरान दो युवक उनका पीछा करने लगे। जैसे ही महिला थाने के सामने स्टेशन रोड पर पहुंची कि दोनों बदमाशों ने महिला को नशा सूंघाकर लूटपाट शुरू कर दी। लुटेरों ने महिला के पास से एक तोला सोने की चेन व एक जोड़ी सोने के कानों के कुंडल व नगदी लूटकर मौके से फरार हो गए। तथा वहीं पास से गुजर रहे ग्रामीणों ने महिला की पहचान कर सूचना उनके पति को दी। जिसके बाद महिला के पति ने घटना की सूचना 112 सहित थाना पुलिस को दी। तथा घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो दो बदमाश महिला के साथ लूटपाट करते हुए नजर आ रहे हैं । पीड़ित ने घटना की लिखित तहरीर थाना पुलिस को सौंपी है। वहीं इंस्पेक्टर सीबीगंज राजबली सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर मिली है। महिला की तहरीर पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। और आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सेवा ट्रस्ट यू.के. इंडिया का पौधारोपण अभियान जारी

Sat Jul 20 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। पौधारोपण अभियान के साथ बच्चों को बैंक के सहयोग से शिक्षण सामग्री वितरित। कुरुक्षेत्र, 20 जुलाई : सावन महीना आ गया है तो सेवा ट्रस्ट यू.के. इंडिया का जिला कोऑर्डिनेटर पवन मित्तल के नेतृत्व में पौधारोपण अभियान तेज हो गया है। उल्लेखनीय है कि बच्चों को […]

You May Like

Breaking News

advertisement