आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा पर प्रशासन ने कसी नकेल, सुरक्षा में तैनात दो गनर हटाए गए

मौलाना तौकीर रजा की सुरक्षा में तैनात दो गनर को हटा लिया गया है. सामूहिक धर्म परिवर्तन के ऐलान के बाद से ही बरेली जिला प्रशासन ने मौलाना तौकीर रजा पर नकेल कसना शुरू कर दिया है….

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा की सुरक्षा प्रशासन ने हटा दी है। पुलिस प्रशासन ने तौकीर रजा की सुरक्षा में तैनात दोनों गनर को हटा लिया है। धर्म परिवर्तन कर निकाह करवाने के एलान के बाद प्रशासन ने मौलाना तौकीर रजा पर नकेल कसी हैं। मौलाना तौकीर रजा ने 21 जुलाई को सामूहिक चार्म परिवर्तन और निकाह का ऐलान किया था। जिला प्रशासन की परमीशन न मिलने पर मौलाना तौकीर का निकाह का कार्यक्रम स्थगित हो गया था । प्रशासन की सख्ती से अब मौलाना तौकीर रज़ा बैकफुट पर आ गए है।
मौलाना तौकीर रजा के 23 हिंदू युवक और युवतियों को धर्म परिवर्तन कराने के बाद सामूहिक निकाह की घोषणा की थी. जिसके बाद बरेली में तमाम हिंदू संगठन सड़कों पर उतर आए थे. जिला मुख्यालय पर हिंदू संगठनों ने ज्ञापन देकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मौलाना तौकीर रजा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. जिसमें हिंदू जागरण मंच, विश्व हिंदू परिषद सहित तमाम हिंदू संगठन शामिल थे।
बता दें कि मौलाना तौकीर रजा कई आपराधिक मुकदमों में नामजद च वांछित है. मौलाना तौकीर रजा के खिलाफ थाना प्रेमनगर में मुकदमा संख्या 519/2010 अन्तर्गत धारा 147, 148, 149, 436, 307, 332, 336, 427, 152. 295, 153क आईपीसी व 7 क्रि लॉ एक्ट व 3 लोक सम्पत्ति क्षति निवारण अधिनियम में मुकदमें दर्ज है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नगर निगम के मनमानी हाउस टैक्स के संबंध में पार्षद राजेश अग्रवाल ने सैकड़ों करदाताओं के साथ पहुंचे नगर निगम

Tue Jul 23 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : नगर निगम के मनमानी हाउस टैक्स के संबंध में पार्षद राजेश अग्रवाल सैकड़ो करदाताओं को लेकर नगर निगम पहुंचे, भीड़ के कारण नगर निगम का बरामदा पूरी तरह भर गया।सबसे पहले उन्होंने नगर आयुक्त से बात की उसके बाद महापौर से मिले।राजेश अग्रवाल ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement