आजमगढ़:प्रधान मंत्री मुख्य मंत्री पर आपत्तिजनक टिप्ड़ी तथा फोटो फेसबुक पर वायरल करनें पर मुकदमा

मार्टिनगंज-आजमगढ़:दीदारगंज थाना क्षेत्र के भादो गांव निवासी साहिल आजमी पुत्र सलाहुद्दी के द्वारा भारत के यशस्वी प्रधान मन्त्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ के उपर सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने तथा आपत्तिजनक फोटो डालकर उनकी छवि को विकृत करनें का प्रयास किया जा रहा है। जिससे कार्य कर्ताओं की भावना आहत हुई है और कार्यकर्ताओं के अंदर रोष ब्याप्त है जिसके कारण किसी भी समय अप्रिय घटना घट सकती है। इस घटना को सज्ञान में लेते हुए भाजपा मार्टिनगंज मंडल के अध्यक्ष विकास राय नें दीदारगंज थाना में प्रार्थना पत्र देकर साहिल आजमी के उपर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाई की मांग की है।जिसपर दीदारगंज थाना में आई टी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़ में जब डिस्पेंसरी में करने लगा प्यार तब पास्को एक्ट में डॉक्टर हुआ गिरफ्तार,नाबालिग छात्रा के साथ किया कूकर्म छात्रा ने दिया 8 माह की बच्ची को जन्म,तीन महीने पहले डॉक्टर की हुई थी शादी,एक तरफ उसकी धर्म पत्नी तो दूसरी तरफ नाबालिग छात्रा की हुईं बर्बादी,डिस्पेंसरी पर खेलता रहा दुष्कर्म का खेल,अब पास्को एक्ट में खटेगा जेल।

Wed Jul 24 , 2024
आजमगढ़ जिला के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के छिही बाजार में जीयनपुर थाना क्षेत्र के सरायसागर मालटारी निवासी अतुल कुमार पुत्र गिरीशचंद्र की डिस्पेंसरी थी। जहां पर लगभग 8 माह पहले एक कच्छा 10 की छात्रा अपने बुखार की दवा लेने गई।जब डॉक्टर उसे चेक किया तो पता चला कि टाई […]

You May Like

Breaking News

advertisement