आजमगढ़ में जब डिस्पेंसरी में करने लगा प्यार तब पास्को एक्ट में डॉक्टर हुआ गिरफ्तार,नाबालिग छात्रा के साथ किया कूकर्म छात्रा ने दिया 8 माह की बच्ची को जन्म,तीन महीने पहले डॉक्टर की हुई थी शादी,एक तरफ उसकी धर्म पत्नी तो दूसरी तरफ नाबालिग छात्रा की हुईं बर्बादी,डिस्पेंसरी पर खेलता रहा दुष्कर्म का खेल,अब पास्को एक्ट में खटेगा जेल।

आजमगढ़ जिला के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के छिही बाजार में जीयनपुर थाना क्षेत्र के सरायसागर मालटारी निवासी अतुल कुमार पुत्र गिरीशचंद्र की डिस्पेंसरी थी। जहां पर लगभग 8 माह पहले एक कच्छा 10 की छात्रा अपने बुखार की दवा लेने गई।जब डॉक्टर उसे चेक किया तो पता चला कि टाई फाईड बुखार हुआ है । तब बीमार छात्रा को इंजेक्शन लगाने के लिए वह ड्रेसिंग रूम में लेगया आरोप है कि वही से डॉक्टर अतुल राम की रासलीला प्रारंभ होगई।इसी बीच नाबालिग छात्रा प्रेगनेंट होगयी और उसने अपने परिजनों को भी कुछ नहीं बताया।जैसे जैसे समय बढ़ता गया वैसे वैसे छात्रा के पेट में बच्चा बढ़ता गया। इसी बीच 20 जुलाई की रात छात्रा के पेट में दर्द होने लगी।परिजन उसे उपचार के लिए सी एच सी बिलरियागंज लेकर आए जहां डॉक्टर भी इस बात को साझ पाए और वह दर्द से पीडित छात्रा को इंजेक्शन लगा दिए । रात बीतने के बाद भोर में चार बजे उसे बाथरूम लगी जिससे वह अस्पताल के शौचालय में गई और शौचालय में ही उसने एक कन्या को जन्म दिया।जिसे देख कर उसके घरवाले और डॉक्टर तथा अस्पताल कर्मचारी सभी लोग दंग रहगये। इसी बीच यह खबर बिलरियागंज थाना अध्यक्ष विनय कुमार को लगी।उन्होंने तुरंत छात्रा की निगरानी के लिए मौके पर एक महिला कांस्टेबल भेज दिया । इसके पीड़ित छात्रा का बयान लेने के बाद आरोपित डॉक्टर अतुल कुमार राम की तलाश में जुट गई ।और 22 तारीख को मुख बीर की सूचना पर डॉक्टर को छीहीं बाजार से उसे गिरफ्तार करके पास्को एक्ट के तहत न्यायालय भेजा जहां से उसे जेल होगी।सूत्र के अनुसार तीन महीना पहले डॉक्टर की शादी हुई थी जिसकी धर्म पत्नी बहराइच जिला में सरकारी अस्पताल में पोस्ट है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़:पंडित रामसेवक स्मारक हाई स्कूल महुआ मुरारपुर में चला पौध रोपण जागरुकता रैली का अभियान

Wed Jul 24 , 2024
आजमगढ़ जिला के सठियांव ब्लॉक के महुंवा मुरार स्थित पंडित राम सेवक स्मारक हाईस्कूल के प्रांगण में वृच्छा रोपण जागरूकता रैली अभियान का आयोजन किया गया।इस अवसर पर बच्चो को संबोधन मे डॉ राणा प्रताप सिंह ने कहा कि पीपल जैसे पेड़ के गुणों को हम सभी ने भली भाती […]

You May Like

Breaking News

advertisement