बदले की नहीं, बदलाव और विकास की करूंगा राजनीति : जय भगवान शर्मा डीडी

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

छत्तीस बिरादरी के समर्थन और आशीर्वाद से निर्माण थानेसर, प्रणाम थानेसर मिशन हो रहा सफल।

कुरुक्षेत्र : वरिष्ठ भाजपा नेता जय भगवान शर्मा डीडी का मिशन 2024 जनसंपर्क अभियान जारी है। जन आशीर्वाद यात्रा थानेसर हल्के के विभिन्न ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में दस्तक देते हुए आगे बढ़ रही है।
गांव पलवल में आयोजित जन जागरण सभा बीजेपी पूर्व प्रत्याशी जय भगवान शर्मा डीडी ने दावा किया कि उन्हें जनता ने आशीर्वाद दिया तो वे बदले की भावना से नहीं बल्कि बदलाव और विकास की राजनीति करेंगे। डीडी शर्मा ने जनसभा में उपस्थित लोगो के सामने सवाल उठाते हुए राज्यमंत्री सुभाष सुधा को घेरा, उन्होंने कहा कि उसने मेरे बेटे को हटाकर अपने बेटे को युवा जिलाध्यक्ष बना दिया, क्या हमने पार्टी के लिए काम नही किया, यहां का परिवारवाद अगर संगठन या सरकार को नही दिखता तो जनता इनका इंसाफ करेगी।
डीडी ने कहा कि क्या एक ही परिवार सारी व्यवस्था को चलाएगा। इन्हे नगर परिषद भी चाहिए, प्रधानी भी, चाहिए, विधायक की कुर्सी भी चाहिए , इनका बस चले तो विरोधीयों को पंच, सरपंच भी न बनने दें।
डीडी शर्मा ने नगर परिषद थानेसर के चुनाव रुकवाने के लिए राज्यमंत्री सुभाष सुधा और पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा को जिम्मेदार ठहराया।
उन्होंने जनसभा में उमड़ी भीड़ और समर्थकों का आभार जताया। डीडी ने कहा कि उन्हें जिस तरह लोगो का प्यार और समर्थन मिल रहा है उससे जाहिर है कि 2024 चुनाव में थानेसर परिवर्तन की नई गाथा लिखेगा।
पलवल को सेक्टर और जीटी रोड से जोड़ने वाली सड़क कब बनेगी।
वरिष्ठ भाजपा नेता जय भगवान शर्मा डीडी ने कहा कि जीटी रोड सेक्टर दो , सेक्टर तीस को पलवल से जोड़ने वाली सड़क कब बनेगी? डीडी ने सवाल उठाया कि विकास के नाम पर करोड़ों बहाने वाले, टेंडर की बात करने वाले लोग अपने फायदे और स्वार्थ के लिए तो जहां जरूरत नही है वहां ब्लॉक लगा रहे हैं पर जो सड़क लोगो की मांग है उस पर गहरे गड्ढे हैं, पलवल को सेक्टर से जोड़ने वाली सड़क कब बनेगी ?
पलवल में आयोजित जन जागरण सभा को संबोधित करते जय भगवान शर्मा डीडी, सभा में उपस्थित भीड़ का दृश्य।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आदेश अस्पताल में पौधारोपण कर दिया पर्यावरण सरंक्षण का संदेश।

Thu Jul 25 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। पर्यावरण में आक्सीजन का एकमात्र प्राकृतिक स्रोत पेड़-पौधे : डा. गुणतास गिल। कुरुक्षेत्र : वीरवार को मोहड़ी स्थित आदेश मैडिकल कॉलेज व अस्पताल में पौध रोपण करके पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया गया। आदेश के एम.डी. डा. गुणतास सिंह गिल और चिकित्सा अधीक्षक डा. गुरसतिन्द्र सिंह […]

You May Like

advertisement