शेड्यूल के हिसाब से नहीं मिलती बिजली, मुख्यमंत्री बोले होगा समाधान

कृष्ण हरि शर्मा बीबी न्यूज़ जिला संवाददाता बदायूं 25July 2024 ।


बदायूं 25जुलाई। बदायूं के भाजपा विधायकों ने विधान परिषद सदस्य के साथ मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मुलाकात कर बिजली आपूर्ति की समस्या उठाई। शहर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने योगी आदित्यनाथ से कहा कि शेड्यूल के मुताबिक बिजली नहीं मिल रही है। बिल्सी विधायक हरीश शाक्य और दातागंज के विधायक राजीव कुमार सिंह ने भी बिजली का रोना रोया कहा कि लोगों में बिजली को लेकर रोष है , खासकर किसानों में। इसपर मुख्यमंत्री ने आश्वासन देेते हुए कहा कि सुधार कराएंगे।
मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने पूछा लोकसभा उम्मीदवार आपके क्षेत्र में कितने मतों से आगे रहे। शहर विधायक ने बताया मेरी बिधान सभा में लोकसभा चुनाव में 14 हजार मतों से भाजपा आगे रही। मुख्यमंत्री ने जब बिल्सी विधानसभा की समीक्षा की तो विधायक हरीश शाक्य ने बताया कि चुनाव के वक्त उनकी सेहत ठीक नहीं थी। इस बजह से चुनाव में समय नहीं दे पाए।वहीं दातागंज विधानसभा की बात आई तो राजीव कुमार सिंह ने मत घटने के कई कारण गिनाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता के बीच रहे , समस्या समाधान को मुझसे सम्पर्क बनाए रखे क्षेत्र के लोगों से मिलते रहे। और जनता की समस्याओं का समाधान कराएं। विधायकों के साथ विधान परिषद सदस्य बागीश पाठक भी मोजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शेड्यूल के हिसाब से नहीं मिलती बिजली, मुख्यमंत्री बोले होगा समाधान

Thu Jul 25 , 2024
वैशवारा न्यूज / ब्यूरो चीफ कृष्ण हरि शर्मा जिला संवाददाता बदायूं बदायूं 25जुलाई। बदायूं के भाजपा विधायकों ने विधान परिषद सदस्य के साथ मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मुलाकात कर बिजली आपूर्ति की समस्या उठाई। शहर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने योगी आदित्यनाथ से कहा कि शेड्यूल के मुताबिक बिजली […]

You May Like

advertisement