गांव हथीरा में जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

ट्रेक्टरो, बाइको के काफिले के साथ किसानों, युवाओं, मजदूरों ने किया प्रणाम थानेसर,निर्माण थानेसर मुहीम का आगाज।
जन जागरण रैली में तब्दील हुई जन जागरण सभा हथीरा के भाईचारे के भरोसे डीडी शर्मा ने भरी हुंकार।

कुरुक्षेत्र : वरिष्ठ भाजपा नेता पंडित जय भगवान शर्मा की जन आशीर्वाद यात्रा थानेसर हल्के के गांव हथीरा पंहुची जहां डीडी शर्मा का भव्य स्वागत हुआ।
ग्रामीण, किसानों, जिमिदारों, युवाओं और बुजुर्गो ने बाइकों और ट्रेक्टरो के काफिले के साथ प्रणाम थानेसर, निर्माण थानेसर मुहीम का जोरदार समर्थन किया।
इस मोके जय भगवान शर्मा डीडी ने गांव हथीरा मे आयोजित जन सभा मे उमड़े जन सैलाब का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनका उदेश्य थानेसर की जनता का कल्याण और विकास है, उनकी मुहीम प्रणाम थानेसर,निर्माण थानेसर को हथीरा के लोगों के आशीर्वाद से नया मुकाम मिला है।
डीडी ने कहा कि एक पूर्व और एक वर्तमान मंत्री के जातिवाद, परिवारवाद, भाई भतीजावाद और भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए जनता तैयार है, मैं जरिया बनने को तैयार हूँ, आपके प्यार, आशीर्वाद और समर्थन ने साबित कर दिया कि थानेसर के साथ विकास, रोजगार मे भेदभाव हुआ है।
जन जागरण रैली मे तब्दील हुई जन जागरण सभा।
विधानसभा के गांव हथीरा पंहुची जन आशीर्वाद यात्रा का जहां गर्म जोशी से स्वागत हुआ वहीं जन जागरण सभा में अद्भुत नजारा देखने को मिला.
गांव के किसान मजदूर, जाट, जट्ट , एससी, ब्राह्मण और ओबीसी भाईचारे ने डीडी शर्मा को अलग अलग सम्मान दिया वहीं गांव की अधिकांश आबादी जन जागरण सभा मे मौजूद रही।
डीडी शर्मा की इस जनसभा में उमड़ी भीड़ ने जन जागरण सभा को जन जागरण रैली में तब्दील कर दिया.
लोगो में जोश और भारी भीड़ ने विरोधियो में डीडी के चुनावी अभियान की चर्चा तेज कर दी है।
इस मौके पर कार्यक्रम में योगराज सिंह, बलिंदर, विकास, गुरपाल,रमन, सुमित, कुलविंदर, रोहित, गुरप्रीत,संदीप, विक्रम, राम,एमी, सुमित, राजू, दीपू,गुरपेज,गगन, गुरविंदर, रिशु, मंजीत बाबा,हरनेक और मोहित ने मुख्य रूप से भूमिका अदा की. कार्यक्रम में ग्रामीणों के साथ महिला शक्ति की बड़ी भागीदारी नजर आई।
गांव अतिरा में आयोजित जन जागरण सभा का दृश्य, संबोधित करते जय भगवान शर्मा डीडी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नवीन जिन्दल फाउंडेशन की ओर से मोबाइल मेडिकल युनिट ने गांव अजराना कलां और अजराना खुर्द में लोगों को उपलब्ध कराई स्वास्थ्य सुविधाऐं।

Mon Jul 29 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। सांसद नवीन जिन्दल की पहल पर गांव अजराणा कलां और अजराना खुर्द में मोबाइल मेडिकल यूनिट से मरीजों ने लिया स्वास्थ्य लाभ। कुरुक्षेत्र : सांसद नवीन जिन्दल ने, स्वस्थ कुरूक्षेत्र अभियान के तहत गांव-गांव में मोबाइल मेडिकल युनिट द्वारा स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचानी आरंभ कर दी हैं। […]

You May Like

Breaking News

advertisement