जिला सपा कार्यालय पर संविधान मना स्तंभ की स्थापना कार्यक्रम का हुआ आयोजन

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : जिला सपा कार्यालय पर संविधान मान स्तंभ की स्थापना कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को आरक्षण अधिकार दिवस के रूप में मनाया गया।मुख्य अतिथि सपा ऑवला सांसद नीरज मौर्य रहे।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नीरज मोर्य सांसद ऑवला ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर पूरे प्रदेश के पार्टी कार्यालयों में संविधान मान स्तम्भ की स्थापना की जा रही है जो पार्टी कार्यकर्ताओं को संविधान और पीडीए की मजबूती के लिये संघर्ष करने की प्रेरणा देता रहेगा।
शिवचरन कश्यप की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार आये दिन लोकतंत्र और संविधान दोनों की उपेक्षा कर मनमानी और तानाशाही पूर्ण रवैया अपनाते हुए आम आदमी के अधिकारों का हनन कर रही है। देश की संवैधानिक संस्थाओं पर सरकार का दबाव किसी से छुपा नहीं हैं। विपक्षी दलों के नेताओं पर सरकारी तंत्र का इस्तेमाल कर जिस तरह से उन्हें जेल में बंद किया जा रहा हैं, छोटे मोटे मामले में लोंगो का घर गिराया जा रहा है, आरक्षण को निजीकरण एवं आउटसोर्सिंग के माध्यम से ख़त्म करने की साजिश की जा रही है, इससे लोकतंत्र और संविधान दोनों का मखौल उड़ाया जा रहा है।
समीम खान सुल्तानी ने कहा उद्योगपतियों के हाथों में देश बेचने का काम कर रही भाजपा नौजवानों दिन पर दिन बेरोजगार होते जा रहे हैं भाजपा सरकार नौजवानों के लिए अभिशाप बन चुकी है भाजपा ने जो नियुक्ति निकाल कोई भी भर्ती पूरी नहीं हुई हर परीक्षा का पेपर लीक हुआ जिससे नौजवानों का भविष्य पूरी तरह खत्म हो रहा है संविधान को बदलने का यह लोग काम कर रहे जनता इन्हें 2027 में उत्तर प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखाएंगे।
कार्यक्रम का संचालन सुरेंद्र सोनकर ने किया और संविधान की शपथ दिलाई।
शुभलेश यादव डॉ जीराज यादव अरविंद यादव रविन्द्र यादव सूरज यादव आदेश यादव डॉ मोहित भारद्वाज भारती चौहान बृजेश श्रीवास्तव अशोक यादव सतेंद्र श्रीवास्तव असलम खां पुरषोत्तम गंगवार मयंक शुक्ला छेदा लाल दिवाकर अनिल गंगवार दंनू यादव सचिन आनंद एज़ाज़ अहमद अविनाश मिश्रा नवीन कश्यप, विशाल कश्यप, द्रोण कश्यप, संजीव कश्यप, संत राम कश्यप, प्रवीण कश्यप, राहुल कश्यप, आदित्य कश्यप, देवेंद्र कश्यप, अविनाश कश्यप, रॉबिन कश्यप, विवेक कश्यप, हरीश कश्यप, राकेश कश्यप ,सोनू कश्यप दिनेश कश्यप, संजय कश्यप ,पप्पू कश्यप ,दिलीप कश्यप, राम मनोहर कश्यप, दुलाराम कश्यप, टीकाराम कश्यप आदि लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अखिल भारतीय साहित्य परिषद ब्रज प्रांत की प्रांतीय कार्यकारिणी का हुआ गठन

Sun Aug 11 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : अखिल भारतीय साहित्य परिषद ब्रज प्रांत के तत्वाधान में ब्रज प्रांत के साहित्यकारों की एक बैठक सरस्वती विद्या मंदिर बृजलोक कॉलोनी के सभागार में संपन्न हुई । बैठक में साहित्य परिषद की प्रांतीय कार्यकारिणी का गठन किया गया । यह कार्यकारिणी 2024 से 2026 […]

You May Like

Breaking News

advertisement