निरिक्षण के दौरान मालधन चौकी कि अबैध शराब की कार्यवाही को डॉक्टर जगदीश चंद्र एस०पी० सिटी० सराहा

संवाददाता- ,जफर अंसारी

स्लग- मालधन पुलिस चौकी में जितने अभियोग पंजीकृत हुए उसमे लगभग 80% अभियोग अबैध शराब पर पंजीकृत किये गये हैं।

मालधन क्षेत्र अबैध शराब को लेकर हमेशा ही शुर्खियो में रहा है। मालधन पुलिस कि अबैध शराब को लेकर ताबड़तोड़ कार्यवाही अब रंग लाती दिख रही हैं जहाँ एक तरफ मालधन के अबैध शराब माफियाओ में हड़कम्प मंचा हुआ है वही रविवार को मालधन चौकी के आकस्मिक ओचिक निरक्षण पर पहली बार पहुँचे डॉक्टर जगदीश चंद्र एस०पी० सिटी० हलदुवानी ने भी मालधन चौकी कि अबैध शराब की कार्यवाही को सराहा हैं। जगदीश चंद्र ने मालधन चौकी कार्यलय के अभिलेखों का निरक्षण करते हुए चौकी के मालखाने ओर बेरिगो की चेकिंग कि। चौकी का ओचिक निरक्षण करने के बाद निरक्षण पुस्तिका में लिखते हुए। जो भी कमियां देखी गई हैं उसको चौकी इंचार्ज मालधन को सही करने को कहा गया हैं। ओर मालधन चौकी हमेशा ही अबैध शराब के कारोबार को लेकर शुर्खियो में रही हैं। मालधन चौकी इंचार्ज द्वारा अबैध शराब के कारोबारियो के ऊपर ताबड़तोड़ कार्यवाही की गई है ये कहते हुए सराहना की हैं।

एस०पी० डॉ० जगदीश चंद्र ने बताया कि उनके द्वारा आज मालधन चौकी में पहली बार आकस्मिक औचिक निरक्षण करते हुए मालखानो व बेरिगो की भी चेकिंग कि गई हैं जहाँ भी कमिया हैं चौकी इंचार्ज को सही करने के आदेश दिए गए है अभी में अपराध रजिस्टर चैक कर रहा था मालधन में जितने भी अभियोग पंजीकृत हुए है उसमें 80% अभियोग अबैध शराब पे दर्ज हुए है। बाबजूद ओर इसमे कार्यवाही की आवश्यकता हैं अभी कुम्भ में स्टाफ गया हैं उसके आने के बाद ज्यादा से ज्यादा इसमे कार्यवाही के आदेश चौकी प्रभारी को दे दिए गए है मालधन चौकी थाने से काफी दूरी पर है ओर सरकारी वाहन की यहाँ आवश्यकता हैं अधिकारीयो को इस बावत बताया जायगा कोशिश की जायेगी की मालधन चौकी को एक वाहन मिल जाय।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सूबे के पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल का बिंदुखत्ता पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

Mon Apr 5 , 2021
रिपोर्टर, जफर अंसारी स्थान, लालकुआ सूबे के पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल का बिंदुखत्ता पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत । सूबे के पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने बिंदुखत्ता को राजस्व गांव बनाने की दिशा में प्रयास करने के साथ-साथ बिंदुखत्ता में पेयजल व्यवस्था दुरुस्त करने का […]

You May Like

advertisement