इनरव्हील डिस्ट्रिक 311 की दो दिवसीय परिसंवाद मीट आरंभ

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : इनरव्हील क्लब डिस्ट्रिक 311 की दो दिवसीय इंटरसिटी मीट स्पर्श लॉन में आरंभ हुई । इंटरसिटी मीट का आयोजन इनरव्हील क्लब ऑफ बरेली साउथ द्वारा किया गया है । इंटरसिटी मीट के दौरान विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं, कॉन्फ्रेंस , रंगारंग कार्यक्रम हुए ।
इंटरसिटी मीट की मुख्य अतिथि इंटरनेशनल इनरव्हील की पूर्व ट्रेजरार सरिता लुलानी, विशिष्ट अतिथि डिस्ट्रिक चेयरमैन नीलू ठाकरे, सचिव ज्योति मित्तल, ट्रेजरार डॉक्टर नीलू मिश्रा, एडिटर मंजू पारीक, डॉक्टर कंवल मेहरा , रेनू अग्रवाल द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की ।
इस अवसर पर सरिता लुलानी ने कहा की इस इंटरसिटी मीट का उद्देश्य सदस्यों में आपस में भाईचारा बढ़ाना और अपने-अपने क्षेत्र में विभिन्न सामाजिक कार्य को एक प्लेटफार्म पर लाकर उसे विस्तृत रूप से एक साथ करना है । समाज कल्याण के कार्य इनरव्हील क्लब बखूबी कर रहा है ।
नीलू ठाकरे ने कहा आज समाज में सर्वाइकल कैंसर तेजी से उभर रहा है इसकी रोकथाम के लिए टीकाकरण का कार्यक्रम प्रारंभ कर दिया है और हमारे अपने मंडल के सभी क्लब इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं । इनरव्हील क्लब बरेली साउथ ने कल ही आर के नर्सिंग कॉलेज में सेमिनार का आयोजन किया था और इस कैंप में 55 लड़कियों का टीकाकरण किया गया।
इनर व्हील बरेली साउथ की अध्यक्ष रूबी तनेजा ने बताया कि आज पूरे डिस्ट्रिक की एडिटर मीट तथा ट्रेजरार मीट हुई । जिसमें विभिन्न शहरों से आए हुए एडिटर तथा ट्रेजरार ने भाग लिया ।
इंटरसिटी मीट में काशीपुर, रामनगर ,आगरा, कानपुर, बदायूं ,पीलीभीत, झांसी, अलीगढ़ इत्यादि अनेक शहरों से 225 सदस्याएं सम्मिलित हुई ।
कार्यक्रम का मंच संचालन रति गुप्ता तथा ममता तनेजा ने बड़ी खूबसूरती से किया।
कार्यक्रम को सफल बनाने में निधि अग्रवाल, मनीषा मेहरा, प्रसून अग्रवाल, मनीष बूबना, सुधा गुप्ता, मनीषा अग्रवाल, प्रीति अग्रवाल, प्रीति खनिजू, सुषमा खंडेलवाल, मनीषा पांडे, पूजा खंडेलवाल, इंदु सेठी, रंजना ठाकुर, रीना टंडन अर्चना मलिक, प्रीती जिंदल, मिली अग्रवाल बीना खंडेलवाल, कविता अग्रवाल, रितु अग्रवाल, सुरुचि जैन, का सहयोग रहा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बलिदान दिवस 24 अगस्त पर विशेष आलेखअदम्य साहसी और पराक्रमी थे लेफ्टिनेंट पंकज अरोरा

Sat Aug 24 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : लेफ्टिनेंट पंकज अरोरा का जन्म 20 सितंबर 1978 को बरेली में हुआ था लेफ्टिनेंट पंकज को बचपन से ही सेना में शामिल होने का शौक था और उन्होंने अपने सपने को पूरा करने का प्रयास जारी रखा। स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद […]

You May Like

advertisement