वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर साइबर ठगों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र में साइबर ठगों ने एक युवक को मुकदमे में बचाने का झांसा देकर हजारों रुपए की ऑनलाइन ठगी कर ली। ऐसा आरोप पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दी तहरीर में लगाया है। पुलिस कप्तान के आदेश पर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरेली को दी तहरीर में थाना सीबीगंज के सरनिया निवासी शकील अहमद ने बताया कि 2 सितंबर को उसके मोबाइल पर एक फोन आया। उसने धमकाते हुए कहा कि वह साइबर क्राइम लखनऊ बोल रहा है। उसके खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है। कुछ देर में पुलिस उसे उठा लेगी। अगर वह मुकदमे से बचना चाहता है तो दिए गए नंबर पर गूगल पे कर 11 हजार 500 रूपए डाल दे। पीड़ित ने बताए गए नंबर पर उक्त रकम डाल दी। लेकिन इसके बाद वह और 28 हजार रुपए का पेमेंट करने का दबाव बनाने लगा। उसे डर है कि आरोपी कोई गैंग चलकर लोगों को ठगने का काम कर रहा है। उसके द्वारा दिए गए रुपए दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अपनी चूड़ी की दुकान पर बैठे युवक को सांप ने काटा, जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत

Wed Sep 4 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र में अपनी चूड़ी की दुकान पर बैठे एक युवक को साप ने काट लिया। सूचना पर पहुंचे आसपास के लोग और परिजनों ने उन्हें उपचार हेतु जिला अस्पताल पर भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement