शासन के‌ निर्देशानुसार “स्वच्छता ही सेवा ” अभियान के अन्तर्गत गांधी उद्यान में वेस्ट टू आर्ट प्रदर्शनी हुई आयोजित

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : शासन के निर्देशानुसार ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के अंतर्गत गत दिवस नगर निगम बरेली द्वारा गांधी उद्यान में वेस्ट टू आर्ट की प्रदर्शनी आयोजित की गई जिसमे अलग अलग एनजीओ व स्वयं सहायता समूहों ने मिलकर अपनी अपनी कलाकारी का प्रदर्शन किया, जिससे यह साबित हुआ कि रचनात्मकता के माध्यम से हम कचरे को एक नया रूप दे सकते है। कार्यक्रम में जोनल सेनेटरी अधिकारी श्री विमल कुमार मिश्रा, मुख्य सफाई खाद्य निरीक्षक, श्री एम.पी.एस. राठौर एनजीओ, स्वयं सहायता समूह, स्वच्छ भारत मिशन टीम, आई.ई.सी टीम, ट्यूलिप इंटर्न, और नगर निगम के ब्रांड एंबेसडर प्रतिभा जौहरी, मोहित शर्मा भी उपस्थित रहे।
उपरोक्त कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों को यह बताना था कि वे कचरे और बेकार सामान से खूबसूरत और उपयोगी चीजें बना सकते हैं। इस प्रदर्शनी में 100 से अधिक लोगो ने प्रतिभाग किया।
इस कार्यक्रम ने यह संदेश दिया कि हम सभी को कचरे के प्रति जागरूक होना चाहिए और बेकार चीजों का सही उपयोग करना चाहिए। “कचरे से कलाकारी” प्रदर्शनी ने सभी को प्रेरित किया कि वे अपनी कलाकारीत्मकता का उपयोग करके पर्यावरण को बचाने में मदद करें और बरेली को बेहतर से बेहतरीन बनाए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारतीय जनता पार्टी महानगर द्वारा पखवाड़ा अभियान के अन्तर्गत सर्किट हाउस में एक पेड़ माँ के नाम का किया पौधारोपण

Thu Sep 19 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : भारतीय जनता पार्टी महानगर द्वारा सेवा पखवाड़ा अभियान के अंतर्गत गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री श्री विजय रूपाणी जी ने सर्किट हाउस में एक पेड़ मां के नाम अभियान के अंतर्गत पौधारोपण किया उन्होंने कहा सभी को इस अभियान से जुड़कर एक-एक पौधा अवश्य लगाना […]

You May Like

Breaking News

advertisement

call us