लालकुआं सूबे में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा जांच में जुटे कर्मी

स्लाग, जांच

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान,लालकुआ

एंकर, लालकुआं सूबे में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है ऐसे में पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रही है वही प्रदेश मे आज भी 700 से अधिक नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिसको लेकर राज्य सरकार भी गम्भीर है वहीं इसी को लेकर जिला प्रशासन ने कमर कसते हुए क्षेत्र में कोविड की जांच तेज कर दी है आज इसी को लेकर उप जिलाधिकारी रिचा सिंह के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग कि टीम ने स्थानीय पुलिस चेक पोस्ट पर दूसरे राज्यो से आ रहे लोगों के कोविड सेम्पलिंग ली।
यहां उपजिला अधिकारी रिचा सिंह के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग,पुलिस प्रशासन,नगर पंचायत सहित विभाग के अधिकारियों ने दो किलोमीटर स्थित पुलिस चेकपोस्ट पर चैकिंग अभियान चलाया ,इस दौरान दूसरे राज्यों से आ रहे लोगों के कोविड जांच कि तथा जिसपर जांच नही थी उसके आटी पीसीआर कि सेम्पलिंग की साथी ही लोगों से सरकार की गाइडलाइंस का पालन करने के सख्त निर्देश प्रशासन को दिया दिये है।
इधर उपजिलाधिकारी रिचा सिंह ने कहा कि सरकार की गाइडलाइंस का पालन करने के लिए जिलाधिकारी द्वारा सख्त निर्देश दिए गए हैं जिस पर उनके द्वारा कारवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि आज चेकपोस्ट पर कोविड की जांच की जा रही है तथा जिनपर कोविड कि जांच नही है उसकी आरटी पीसीआर के सैम्पल लिए। उन्होंने कहा कि सरकार कि गाइडलाइंस का पालन करने के कार्रवाई की जा रही है अगर कोई पालन नही करता है तो उसके लिए सख्त कार्यवाही जायेगी।

बाईट, रिचा सिंह उप जिला अधिकारी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री तीरथ के जन्मदिन पर पीएम मोदी,राज्यपाल मौर्या,और पूर्व सीएम त्रिवेद सिंह रावत ने शुभकामनाएं दी।

Fri Apr 9 , 2021
उत्तराखंड: मुख्यमंत्री तीरथ के जन्मदिन पर पीएम मोदी,राज्यपाल मौर्या,और पूर्व सीएम त्रिवेद सिंह रावत ने शुभकामनाएं दी।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आज 57 वर्ष के हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उन्हें […]

You May Like

advertisement