लालकुआं कोतवाली पुलिस ने चेकिंग दौरान एक कच्ची शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से पुलिस ने करीब 68 पाउच कच्ची शराब के बरामद

लालकुआं कोतवाली पुलिस ने चेकिंग दौरान एक कच्ची शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से पुलिस ने करीब 68 पाउच कच्ची शराब के बरामद किये है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशों के चलते कोतवाल संजय कुमार के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस द्वारा अवैध शराब तस्करों के खिलाफ धर पकड़ अभियान चलाया जा रहा है जिसके चलते आज कोतवाली पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान बिन्दूखता के गौलानदी पार श्रीलंका टापू के पास जंगल से कच्ची शराब तस्कर जसविंदर सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी नजीमाबाद ढौराडाम थाना किच्छा ऊधम सिंह नगर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है पुलिस ने आरोपी के कब्जे से करीब 68 पाउच अवैध कच्ची शराब के बरामद किये है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है वही बताया जा रहा है कि उक्त शराब तस्कर अपराधी किस्म का व्यक्ति हैं जो पूर्व में भी पकड़ा जा चुका है ।
इधर पुलिस टीम में मुख्य रूप से बरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहताश कुमार सागर, हेड कांस्टेबल पदम सिंह ,तरुण मेहता ,कमल बिष्ट शामिल थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: राज्य में आज फिर कोरोना विस्फोट, 2220 नए मामले आए सामने, वही 9 लोगो की मौत,

Thu Apr 15 , 2021
उत्तराखंड: राज्य में आज फिर कोरोना विस्फोट, 2220 नए मामले आए सामने, वही 9 लोगो की मौत,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक*प्रदेश में अभी तक 1802 लोगो की मौत,*देहरादून जिले में आज 914 नए मामले,*हरिद्वार में 613 नए मामले,*नैनीताल में 156 नए मामले,*उधमसिंह नगर में 131,*पौड़ी में 105 नए मामले, देहरादून, स्वास्थ्य […]

You May Like

advertisement