असमर्थ महिला कल्याण समिति द्वारा अन्न वितरण समारोह 25 अप्रैल को : डॉ धर्मदेव विद्यार्थी।

असमर्थ महिला कल्याण समिति द्वारा अन्न वितरण समारोह 25 अप्रैल को : डॉ धर्मदेव विद्यार्थी।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

जींद :- कोरोना संकट के समय असमर्थ महिला कल्याण समिति के सदस्यों ने जी तोड़ मेहनत करके गरीब जरूरतमंद महिलाओं के सहायता करने का संकल्प किया है असमर्थ महिला कल्याण समिति गत 20 वर्षों से गरीब विधवा महिलाओं की सहायता कर रही है कोरोना के समय में यह कार्य अत्यंत मुश्किल हो गया था लेकिन समिति के संयोजक श्री राम निवास शर्मा तथा अध्यक्ष डॉ. धर्मदेव विद्यार्थी ने समिति की टीम को सक्रिय करते हुए पिछले 1 वर्ष में लगभग 500 महिलाओं को अनाज तथा जरूरत का सामान दिया समिति अपनी परंपरा के अनुसार इस वर्ष 25 अप्रैल को एक बार फिर गरीब जरूरतमंद महिलाओं को अन वितरण कर रही है यह कार्यक्रम करोना के नियमों को मध्य नजर रखते हुए किया जाएगा।
नरवाना रोड पर असमर्थ महिला कल्याण समिति समिति के प्रधान व डी.ए.वी स्कूलों जींद जोन के क्षेत्रीय अधिकारी डॉ. धर्मदेव विद्यार्थी जी की अध्यक्षता में समिति के 24 वे वार्षिक अन्न वितरण समारोह 25 अप्रैल को मनाने का निर्णय लिया।समारोह की अध्यक्षता समिति के प्रधान डॉ . धर्मदेव विद्यार्थी करेंगे। मुख्य अतिथि कीर्ति सरोहिवाल बी डी ओ सफीदों,वशिष्ठ अतिथि साधु राम डीएसपी जींद व सतपाल तवर मुख्य प्रबंधक भारतीय स्टेट बैंक पटियाला चौक जींद होंगे।समारोह में भनभोरी से ठाठरथ तक 32 गांव की 102 असमर्थ महिलाओं को 255 मन गेहूं बांटा जाएगा। करोना काल में असमर्थ महिलाओं को मदद करने में डीएवी पब्लिक स्कूल अर्बन स्टेट जींद का स्थान प्रथम,अहिरका का द्वितीय और ठाठरथ का तीसरा स्थान रहा।इस मौके पर समिति से रामनिवास शर्मा, तेलू राम शर्मा, राहुल वशिष्ट बबेरवाल,ईश्वर अत्री,सतवीर अत्री,मोहनलाल अत्री,सूबेदार राम सिंह,चांदी सिंह, पीसी जैन,डॉ. रमेश बंसल ,डॉ. प्रवीण छाबड़ा,गगनदीप एडवोकेट बैरागी,अनिल गौतम एडवोकेट ,सुभाष बैरागी ,बलवान बैरागी, हवा सिंह यादव,वीरेंद्र यादव, मास्टर सतपाल आर्य अहीरका,आनंद पाल तंवर अहीरका मास्टर हरवशलाल रल्हन,वासुदेव सिंधवानी,कुंवर सुरेंद्र आहूजा रमेश भोगरा मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: सरकार लगाने जा रही हैं इन विभागों में होने वाली हड़ताल पर प्रतिबंध।

Sat Apr 17 , 2021
उत्तराखंड: सरकार लगाने जा रही हैं इन विभागों में होने वाली हड़ताल पर प्रतिबंध।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने बिजली, पानी और सेहत पर फोकस करने का मन बनाया है। बिजली और पेयजल के साथ ही स्वास्थ्य सेक्टर में किसी भी तरह की हड़ताल […]

You May Like

advertisement