उत्तराखंड: केजरीवाल की वर्चुअल रैली कल, साप्ताहिक कर्फ्यू के चलते आप न बदला कार्यक्रम।

उत्तराखंड: केजरीवाल की वर्चुअल रैली कल, साप्ताहिक कर्फ्यू के चलते आप न बदला कार्यक्रम।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। आप संरक्षक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की उत्तराखंड में वर्चुअल रैली अब सोमवार को होगी। आज साप्ताहिक कर्फ्यू होने के कारण इसे एक दिन टाल दिया गया है। आप प्रदेेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि केजरीवाल प्रदेश के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी कार्यकर्ताओं व लोगों से वर्चुअल जुड़ेंगे। वो इस दौरान उत्तराखंड में बदलाव के प्लान का भी ऐलान करेंगे।
उधर, आप प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने बताया कि आप कार्यकर्ताओं में केजरीवाल के कार्यक्रम को लेकर भारी उत्साह है। पार्टी ने सभी स्थानों पर वर्चुअल रैली के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। देहरादून में हरिद्वार बाईपास रोड पर एक निजी होटल में कार्यक्रम होगा।
इसके अलावा अन्य विधानसभा क्षेत्रों में सभी वर्चुअली जुड़ेंगे। अध्यक्ष ने कहा कि उत्तराखंड में चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद ये केजरीवाल की पहली वर्चुअल रैली होगी, जिसमें वो सीधे आप कार्यकर्ताओं और जनता से जुड़ेंगे।
आप में शामिल हो सकते हैं कोठियाल
यूथ फाउंडेशन के संस्थापक कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल 19 अप्रैल को आप में शामिल हो सकते हैं। इसके लिए आप के शीर्ष नेताओं से अंतिम दौर की बात हो चुकी है। सूत्रों का कहना है कि 19 को केजरीवाल कर्नल कोठियाल के पार्टी में शामिल होने का एलान कर सकते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अनावश्यक लोगों पर प्रशासन की पैनी नजर दुकानें खुली होने पर पुलिस ने किया चालान

Sun Apr 18 , 2021
लॉकडाउनरिपोर्टर जफर अंसारी हल्द्वानी प्रदेश सरकार की ओर से रविवार को लॉकडाउन के आदेश किया गया था जिसका असर हल्द्वानी में भी देखने को जहाँ सड़क पर घूम रहे अनावश्यक लोगों पर और दुकानें खुली होने पर पुलिस की ओर से चालान भी किए गए वहीं एसपी सिटी जगदीश चंद्र […]

You May Like

advertisement